Breaking News

आदित्य रॉय कपूर की फिल्म गुमराह का टीजर आउट, इस नए लुक में दिखी मृणाल ठाकुर

एक्टर आदित्य रॉय कपूर की हॉटनेस की पूरे देश भर लडकियां दीवानी हैं. साथ ही एक्टर की एक्टिंग स्किल्स ने भी सभी को इंप्रेस किया हुआ है. आज हम अभिनेता के फैंस के लिए एक खुशखबरी लेकर आए हैं.

बता दें कि, बॉलीवुड अभिनेता आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) और मृणाल ठाकुर (Mrinal Thakur) की थ्रिलर फिल्म ‘गुमराह’ (Gumraah) का पहला टीजर आज आउट हो गया है. इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) एक अलग ही अवतार में नजर आने वाले हैं.

यूट्यूब पर यूजर्स ने टीजर के कमेंट सेक्शन में तारीफों की झड़ी लगा दी, उनमें से एक ने लिखा, “यह एक वास्तविक शूट एम अप एक्शन फेस्ट जैसा दिखता है. सिनेमैटोग्राफी आश्चर्यजनक रूप से कोरियोग्राफ किए गए फाइट्स सीन्स की जोरदार आवाज देती है. यह डीईएफ देखने लायक है.” एक अन्य व्यक्ति ने कमेंट किया, “आइए एक पल के लिए सराहना करें कि मनोरंजन लिए वह अपने संपर्क में कितना प्रयास करता है.” एक फैन ने कहा, ‘आप बॉलीवुड को इग्नोर कर सकते हैं, लेकिन आदित्य रॉय कपूर को इग्नोर नहीं कर सकते.’

दरअसल, एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrinal Thakur) ने सोशल मीडिया पर अपनी आने वाली फिल्म का टीजर शेयर किया है. जिसमें देखा जा सकता है कि, मृणाल  ‘गुमराह’ (Gumraah) में एक जासूस की भूमिका निभा रही हैं. टीजर को देखकर यह भी माना जा रहा है कि, आदित्य खुद एक विलेन की भूमिका निभा रहे हैं. एक्ट्रेस मृणाल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर टीजर शेयर करते हुए कैप्शन दिया, ” अंत में, केवल वही धोखा मायने रखता है जिस पर आप विश्वास करते हैं. #गुमराह टीजर आउट.”

About News Room lko

Check Also

माइकल डगलस का खुलासा, एंटमैन एंड द वैस्प क्वांटमैनिया में अपने किरदार की चाहते थे खतरनाक मौत

माइकल डगलस हॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में से एक हैं। अपनी अदाकारी से वे वैश्विक ...