Breaking News

नेशनल हाइवे पर बाइक को पीछे से दूसरी बाइक ने मारी टक्कर, दुर्घटना में माँ की मौत बेटा गंभीर

औरैया में नेशनल हाइवे पर जनेतपुर गांव के निकट शताब्दी ढाबा के पास बाइक सवार मां बेटे को पीछे से आ रही तेज रफ्तार बाइक ने टक्कर मार दी। जिससे मां बेटे सड़क पर गिरकर लहूलुहान हो गए। एंबुलेंस से घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया जबकि बेटे का उपचार किया जा रहा है।

बाइक ने मारी टक्कर

कानपुर देहात के डेरापुर थाने के गांव ननथु निवासी शिवकांति पत्नी रामऔतार 55 वर्ष अपने बेटे अमित पाल के साथ शनिवार की दोपहर बाद बाइक से औरैया आ रही थी। शिवकांति का इलाज जिला अस्पताल से चल रहा था।

बाइक ने मारी टक्कर

आज दवा लेने अस्पताल आना था तो दोनों लोग घर से अस्पताल के लिए दोपहर बाद निकले और बाइक से दोनों जैसे ही कोतवाली के जनेतपुर गांव के निकट शताब्दी ढाबा के सामने पहुंचे हैं तभी पीछे से आ रही तेज रफ्तार बाइक ने टक्कर मार दी। टक्कर से मां बेटे सड़क पर गिरकर गम्भीर घायल हो गए। शिवकांति के सिर पर अधिक चोट आई, सिर से खून निकल कर सड़क पर बहने लगा।

बाइक ने मारी टक्कर

आस पास के लोग दौड़े और एम्बुलेंस को सूचना दी। इस बीच टक्कर मारने वाला बाइक सवार बाइक लेकर फरार हो गया। एम्बुलेंस से घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने शिवकांति को मृत घोषित कर दिया। जबकि बेटे अमित का इलाज किया जा रहा है। सूचना पर पहुँची पुलिस ने अन्य परिजनों को फोन से घटना सूचना दी, सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...