Breaking News

गणतंत्र दिवस पर भयानक हादसा: यूपी में पांच लोगों की मौत, दहल उठे लोग

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में भीषण सड़क हादसे में पांच लोगो की मौत हो गयी। यहां तेज रफ्तार एम्बुलेंस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा भिड़ी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि मौके पर लोगों की मौत हो गयी। एम्बुलेंस में पहले से ही शव था, जिसे लेकर आसनशोल से चितौड़गढ़ जा रहे थे। बताया जा रहा है कि यह दुर्घटना गोपीगंज कोतवाली इलाके के अमवा NH 2 पर हुई। फ़िलहाल पुलिस ने मौके पर पहुँच कर शवों को कब्जे में ले लिया।

भदोही में भीषण सड़क हादसे में पांच लोगो की मौत
दरअसल, तेज रफ्तार का कहर फिर मौत का सबब बन यूपी की सड़कों पर दिखा, जब भदोही जिले में मंगलवार की सुबह भीषण दुर्घटना हो गयी। हादसे की चपेट में एक एम्बुलेंस आई, जो शव को लेकर चित्तौड़गढ़ जा रही थी। एम्बुलेंस की रफ्तार इतनी तेज थी कि अनियंत्रित होने पर सड़क किसान खड़े ट्रक पर पीछे से टकरा गयी।

Loading...

शव ले जा रही एम्बुलेंस ट्रक से टकराई
मामला, भदोही जिले के गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के अमवा गांव के पास का है। जानकारी के मुताबिक, एंबुलेंस में पश्चिम बंगाल के आसनसोल से शव को रखकर चित्तौड़गढ़ जाया रही था। तभी भदोही हाइवे पर खड़े ट्रक से तेज रफ्तार एंबुलेंस की टक्कर हो गई है। हादसा इतना भयंकर था कि एंबुलेंस में सवार सभी पांच लोगों की मौत हो गई।

हादसे की जानकारी होते ही पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंच गया और सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस हादसे की जांच में जुट गई है।

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

मुद्दों से भटकाने में भाजपा सरकार का कोई जवाब नहीं: अखिलेश यादव

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *