Breaking News

“थप्पड़” को भारत भर में अपनी मल्टी-सिटी स्क्रीनिंग में स्टैंडिंग ओवेशन और तालियों के साथ मिली सरहाना

अनुभव सिन्हा और भूषण कुमार की अगली रिलीज़ “थप्पड़” अब अपनी रिलीज़ के करीब है और फिल्म को मीडिया व दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है जो देश के विभिन्न शहरों में यह फ़िल्म देख चुके है।

हंसल मेहता, सुधीर मिश्रा और विशाल भारद्वाज सहित उद्योग के विभिन्न निर्देशकों ने दिल्ली, जयपुर और भोपाल में तापसी पन्नू अभिनीत थप्पड़ की विशेष स्क्रीनिंग की मेजबानी की है। फिल्म को इन शहरों में बहुत सराहना मिली है और कई लोगों ने इसे ‘इस वर्ष की सबसे महत्वपूर्ण फिल्म’ क़रार किया है।

प्रतिक्रिया के बारे में बात करते हुए, भूषण कुमार ने कहा, “अनुभव और मैं खुद फ़िल्म को मिल रही प्रतिक्रिया से वास्तव में बेहद खुश है। अनुभव ने इस तरह के एक महत्वपूर्ण विषय को सरलता से संभाला है। हम इस शुक्रवार को दर्शकों को यह फिल्म दिखाने के लिए उत्साहित हैं। ”

वही, निर्देशक अनुभव सिन्हा कहते हैं, “फिल्म में तापसी का परफॉर्मेंस शानदार है। एक टीम के रूप में हमने जो हासिल किया है, उस पर हमें गर्व है। दर्शकों को इस सप्ताह फिल्म दिखाने के लिए वास्तव में उत्साहित हूँ।”

अनुभव सिन्हा और भूषण कुमार द्वारा निर्मित और तापसी पन्नू द्वारा अभिनीत “थप्पड़” 28 फरवरी 2020 में रिलीज़ के लिए तैयार है जिसका पूरा देश बेसब्री से इंतज़ार कर रहा है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...