Breaking News

स्मैक व शराब पीकर उत्पात मचाने वाले उत्पातीयों पर लगाया जाएगा अंकुश- एडीजी

गोरखपुर। मोहल्ले गांव गांव में स्मैक और शराब की लत को पूरा करने के लिए छोटी-छोटी चोरियां व विवाद पर अंकुश लगाने के लिए एडीजी जोन अखिल कुमार द्वारा बनाई जा रही विशेष रणनीति जिससे छोटी-छोटी चोरियां व छोटी-छोटी घटनाओं पर पूर्ण रुप से लग सके लगाम।

जिस ओर जवानी चले उस ओर ज़माना चले..

त्रिनेत्र की सफलता को देखते हुए एडीजी जोन ने छोटी-छोटी चोरियां व शराब व स्मैक पीकर छोटी-छोटी घटनाओं को अंजाम देने वाले शराबियों पर पूर्ण रूप से अंकुश लगाने के लिए एडीजी जोन प्रत्येक मोहल्ले और गांव के रहने वाले सम्मानित जनता तथा बीपीओ से पता लगाएंगे कि किस मोहल्ले या गांव में शराब या स्मैक पीने वाले मौजूद हैं, उन शराबियों व स्मैकियो पर अंकुश लगाने का प्रयास किया जाएगा।

कूड़ा ट्रांसफर स्टेशन, सीएंडडी वेस्ट, एमआरएफ सेंटर का नगर आयुक्त ने किया निरीक्षण

एडीजी

जिससे छोटी-छोटी चोरियां व घटनाओं पर पूर्ण रूप से अंकुश लग सके जिससे गोरखपुर जनपद सहित गोरखपुर जोन को अपराध मुक्त जोन बनाया जा सके अमूमन देखा जाता है कि शराब पीने वाले शराबी अपना अमल पूरा करने के लिए छोटी-छोटी चोरिया करते हैं और अमल ना पूरा होने पर छोटी-छोटी घटनाओं को भी अंजाम देने का कार्य करते हैं।

समय न ठहरा है कभी रुके न इसके पांव, संग समय के जो चले पहुंचे अपने गांव

इन सभी पर अंकुश लगाने के लिए एडीजी जोन ने कमर कस लि है जल्द ही स्मैक व शराब पी कर उत्पात मचाने वाले शराबियों पर कार्रवाई होना सुनिश्चित है।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...