Breaking News

20 करोड़ पाकिस्तानी सेना ने भारत को कड़ा सबक सिखाने के लिए उठाया ये कदम, अब जल्द शुरू होगा…

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान कभी भी भारत को धमकी देने से पीछे नहीं हटते। उन्होंने एक बार फिर से भारत को धमकाया है। पाक प्रधानमंत्री ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उस बयान के संदर्भ में कि युद्ध की स्थिति में पाकिस्तान ज्यादा से ज्यादा 10 दिन ही टिक पाएगा पर कहा कि मोदी यह जान लें कि अगर वो पाकिस्तान पर हमला करते हैं तो उनकी आखिरी गलती होगी। उन्होंने कहा कि अगर नई दिल्ली ने कोई हिमाकत की तो उनके देश की सेना भारत को कड़ा सबक सिखाएगी। इमरान खान ने ये सब बातें पीओके के मीरपुर में बुधवार को मनाए गए कश्मीर एकजुटता दिवस के मौके पर रैली को संबोधित करते हुए कहा।

इमरान खान ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि अल्लाह हमें हुकुम करता है कि अपनी आजादी के लिए अपनी जान अगर तुम कुर्बान करते हो तो पैगम्बरों के बाद शहीद का दूसरे नंबर पर सबसे बड़ा दर्जा अल्लाह देता है। उन्होंने कहा कि अगर आपने पाकिस्तान पर हमला किया तो याद रखना कि पाकिस्तान में 20 करोड़ की आबादी है और यहां बच्चा-बच्चा आखिरी सांस तक लड़ने वाला है। 20 करोड़ से अधिक पाकिस्तानी और सेना भारत को कड़ा सबक सिखाएगी।

इमरान खान ने केंद्र की मोदी सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर के विशेषाधिकारों को खत्म करने को लेकर कहा कि, मोदी ने घमंड में 5 अगस्त को जो गलती की, उसे देखते हुए और अल्लाह पर ईमान रखते हुए मैं भविष्यवाणी करता हूं कि अब कश्मीर आजाद होगा। दुनिया कश्मीर का संज्ञान ले रही है। उन्होंने आगे कहा कि जब कश्मीर से कर्फ्यू खत्म होगा तो वहां इंसानों का सैलाब आएगा और केवल आजादी की आवाज आएगी और फिर मोदी का कोई पत्ता नहीं चलेगा।

About News Room lko

Check Also

यूनिसेफ की रिपोर्ट- रिहायशी इलाकों में विस्फोटक हथियारों का हो रहा इस्तेमाल, हजारों बच्चे हताहत

यूनीसेफ ने आगाह किया है कि जैसे-जैसे शहरी इलाकों में लड़ाई के मामले बढ़ रहे ...