Breaking News

सिंगर फाजिलपुरिया की पार्टी में बीन और सांप के साथ पहुंचे थे आरोपी

रेव पार्टी आयोजित करने और उसमें सांपों का जहर सप्लाई करने के आरोपों में घिरे एल्विश यादव मामले में जेल भेजे गए पांचों आरोपियों को पुलिस कस्टडी डिमांड पर लेने के बाद नोएडा पुलिस आज हरियाणा और राजस्थान की कई जगहों पर उन्हें लेकर पहुंची।
पुलिस अधिकारियों के अनुसार मुख्य आरोपी राहुल को पुलिस विभिन्न जगहों पर ले गई तथा जहां पर पार्टिया आयोजित हो गई हुई थी, वहां पर उसे ले जाकर उससे पूछताछ की गई, तथा पुलिस ने वास्तविकता का पता लगाया। पुलिस अधिकारियों के अनुसार अब तक पूछताछ के अनुसार इस मामले में एल्विस यादव और कुछ अन्य लोग बुरी तरह से घिरते हुए नजर आ रहे हैं। पुलिस अधिकारी सभी बिंदुओं का बारीकी से अध्ययन कर रहे हैं। पुलिस अधिकारियों का दावा है कि चाहे कोई कितना भी प्रभावशाली क्यों ना हो, अगर वह अपराध में शामिल हुआ है, तो उसे बक्शा नहीं जाएगा।

नोएडा पुलिस के अधिकारी रेव पार्टी,जहर,एल्विश से बातचीत और विदेशी युवतियों समेत अन्य पहलुओं पर आरोपियों से लगातार पूछताछ कर रहे हैं। पूछताछ के दौरान राहुल समेत अन्य ने स्वीकार किया कि वे गुरुग्राम के अलग-अलग स्थानों पर आयोजित हुई पार्टी में शामिल हो चुके हैं। सबसे अधिक पार्टी सिंगर फाजिलपुरिया के गांव फाजिलपुर में हुई है। पूछताछ के दौरान ही रिमांड पर आए आरोपियों ने बताया कि उनका एल्विश से सीधा संपर्क नहीं है। एक मध्यस्थ के द्वारा एल्विश से उसकी बातचीत हुई है। इसके अलावा भी एल्विश केस में पांचों आरोपियों ने पुलिस के सामने कई राज खोले। पुलिस इलेक्ट्रानिक एविडेंस के आधार पर पूछताछ कर रही है।

राहुल ने पुलिस को बताया कि उसने पार्टी गुरुग्राम में की है। खासकर फाजिलपुर गांव में। वह यहां बीन पार्टी और सांप लेकर गया था। उम्मीद थी कि पुलिस शुक्रवार को रिमांड पर आए आरोपियों और एल्विश का आमना-सामना करा सकती है। हालांकि एल्विश ने खुद को बीमार बताया है। ऐसे में शुक्रवार को एल्विश और अन्य आरोपियों का आमना-सामना नहीं हो सका। अभी भी रिमांड अवधि का काफी समय बाकी है। संभावना है कि पुलिस एल्विश और अन्य आरोपियों का इस दौरान आमना-सामना कराएगी। रिमांड पर आए आरोपियों के पक्ष में अधिवक्ताओं का एक पैनल भी आया था।

रिमांड पर आए आरोपियों ने पूछताछ के दौरान शुरू के दो घंटे तक पुलिस को गुमराह करने का प्रयास किया। एविडेंस सामने रखने पर हर बार उसका झूठ पकड़ा गया। पूछताछ के दौरान पुलिस ने राहुल जिन -जिन पार्टी में गया उसके मोबाइल की लोकेशन और सीडीआर उसके सामने रख दी। इसके बाद वह टूटने लगा और पूछताछ में सहयोग करने की बात कही। सभी आरोपियों के चेहरे पर इस दौरान शिकन दिखी। पार्टी में उसकी मोबाइल लोकेशन के सवाल पर राहुल बोला कि मेरा मोबाइल कोई लेकर गया होगा, मै वहां नहीं था। हालांकि बात में वो टूटा और हामी भरी। पुलिस को बताया कि उसने सबसे ज्यादा करीब 10 पार्टी गुरुग्राम में की। अब पुलिस एल्विश के साथ उसके सीधे संपर्क को स्टेब्लिश करने में लगी है। उसका आधार भी उनको मिल गया है।

रिमांड अवधि में ही पुलिस पांचों आरोपियों को उन स्थानों पर लेकर जा रही है जिसका जिक्र एफआईआर और वायरल वीडियो में है। पहले तीन से चार घंटे तक सबसे अलग-अलग पूछताछ की गई। इसके बाद पांचो आरोपियो को आमने सामने बैठाकर दो-दो घंटे ब्रेक के बाद पूछताछ की जा रही है। राहुल से अकेले पूछताछ की गई। जिसमें उसने कई राज खोले। यह भी लग रहा है कि राहुल को कोई पीछे से सपोर्ट कर रहा है। जिससे वो पूछताछ के दौरान भी साक्ष्य को अपने स्तर से मैन्यूप्लेट करने की कोशिश कर रहा है।

इस प्रकरण के बीच एल्विश ने एक नया व्लाग पोस्ट किया है। उसने अपने व्लाग में सत्य मेव जयते कहा है। इससे पहले उसने अपने केस और अपनी बीमारी के बारे में जानकारी दी। कहा कि खांसी और थोड़ा बुखार है। मौसम बदल रहा है तुम भी अपना ध्यान रखो भाई। शूट के बाद अब घर पहुंचे तो ये उल्टा-सीधा मामला सिर पर चढ़ गया। टाइम ही नहीं मिल पा रहा है। इस मामले में पुलिस अब स्टिंग का रिक्रिएशन भी करा सकती है। रिमांड के दौरान जिन आरोपियों से पूछताछ की जा रही है उनमें राहुल,टीटूनाथ, जयकरन,नारायण और रविनाथ शामिल हैं। मामले में एल्विश समेत छह नामजद और कुछ अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज हुआ है।

About News Desk (P)

Check Also

भाषा विवि में हुआ पांच दिवसीय रोवर्स-रेंजर प्रशिक्षण शिविर का समापन

लखनऊ। ख़्वाजा मुईनुद्दीन चिश्ती भाषा विश्विद्यालय सीतापुर-हरदोई बाईपास में रोवर्स-रेंजर्स का पांच दिवसीय प्रशिक्षण शिविर ...