Breaking News

‘बिग बॉस 13’ में सिड और शहनाज़ के बीच बढ़ी दूरियां, टास्क में एक दूसरे को दिया जोरदार धक्का व फिर

‘बिग बॉस 13’ के दो सबसे करीबी कंटेस्टेंट्स सिद्धार्थ शुक्ला और सिद्धार्थ अब एक दूसरे के खिलाफ हो गए हैं। सिडनाज़ की दोस्ती अब टूटने के कगार पर खड़ी है। बीते एक हफ्ते में दोनों के बीच दूरिया इतनी ज्यादा आ गई हैं कि दोनों एक दूसरे के खिलाफ खेल रहे हैं। अपकमिंग एपिसोड का जो प्रोमो सामने आया है उसमें साफ दिख रहा है कि कैप्टेंस टास्क के लिए शहनाज़, सिद्धार्थ भी खिलाफ खेल ही हैं और उनसे लड़ रही हैं।

आमतौर पर जब भी सिड और शहनाज़ अलग-अलग टीम में भी होते थे तब भी पर्सनली एक दूसरे के खिलाफ नहीं खेलते थे, लेकिन अब दोनों के बीच दूरियां इतनी ज्यादा हो गई हैं कि दोनों एक दूसरे के आमने-सामने आकर खड़े हो गए हैं। आज के एपिसोड का प्रोमो कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस प्रोमो में शहनाज़ कैप्टेंसी टास्क के लिए सिद्धार्थ से भिड़ती दिख रही हैं। बात यहां तक पहुंच गई है कि गुस्से में शहनाज़ ने सिद्धार्थ को धक्का दे दिया और कहा कि वो उनसे नफरत करती हैं। दोनों के बीच की ये दूरी दर्शकों को काफी नागवार गुज़र रही है। अब ये नफरत दोनों की दोस्ती तोड़ देगी? या पहले की तरह सब ठीक हो जाएगा? ये तो वक्त ही बताएगा!

दरअसल, कुछ दिन पहले शो में ‘बिग बॉस 8’ के विनर गौतम गुलाटी बतौर मेहमान आए थे। उन्हें देखकर शहनाज़ काफी एक्साइटेड हो गईं थीं और उन्हें किस करने लगी थीं। इसके बाद शो में अपनी फिल्म ‘लव आज कल’ का प्रमोशन करने कार्तिक आर्यन और सारा अली खान आए। तो सना, कार्तिक को देखकर भी काफी एक्साइटेड हो गईं और उनके लिए अपने प्यार का इज़हार करने लगीं। सना का इस तरह फ्लिप करने का सलमान खान समेत शो के सारे कंटेस्टेंट ने काफी मज़ाक बनाया। बस उसी दिन के बाद से सिद्धार्थ, शहनाज़ से कुछ कटे-कटे रहने लगे। सिद्धार्थ की नाराज़गी शहनाज़ से इतनी ज्यादा हो गई कि उन्होंने हाल ही में सना के लिए एक शॉकिंग स्टेटमेंट दे डाला। उन्होंने सना से कहा ‘जो अपने मां-बाप की सगी नहीं हो सकी वो मेरी क्या होगी’।

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...