Breaking News

गहलोत सरकार के बर्खास्त मंत्री का बड़ा खुलासा, लाल डायरी दिखाकर बोले ऐसा…

राजस्थान विधानसभा के अंदर और बाहर हुए हंगामे को पूरे देश ने देखा। अशोक गहलोत सरकार के बर्खास्त मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने आरोप लगाया कि उन्हें विधानसभा के अंदर प्रवेश नहीं करने दिया गया।

रेवेन्यू सरप्लस वाला प्रदेश हो गया है यूपी यहां पैसे की कोई कमी नहीं : मुख्यमंत्री

गहलोत सरकार के बर्खास्त मंत्री का बड़ा खुलासा

विधानसभा के बाहर राजेंद्र गुढ़ा ने एक लाल डायरी दिखाई। विधानसभा के अंदर भी राजेंद्र गुढ़ा ने अध्यक्ष के सामने लाल डायरी लहराई। इसके बाद स्पीकर ने मार्शलों को आदेश देकर राजेंद्र गुढ़ा को सदन से बाहर करवा दिया। विधानसभा से बाहर किये जाने के बाद भी राजेंद्र गुढ़ा अंदर जाने की कोशिश करते रहे। हालांकि, उन्हें सदन में जाने नहीं दिया गया। इसके बाद राजेंद्र गुढ़ा मीडिया के सामने आए और यहां वो रोते हुए भी नजर आए।

राजेंद्र गुढ़ा ने कहा कि मुझसे डायरी छिन लिया। लेकिन आधा पार्ट मेरे पास और है। इस पार्ट के अंदर आपके सारे काले-कारनामे हैं। इस डायरी में वो काले-कारनामे दर्ज हैं जो आपके (अशोक गहलोत) विधायकों ने कहा। किस-किस विधायकों को राज्यसभा में आपने निर्दलीय विधायकों को क्या दिया, किस-किस को, आपने लालच दिया क्रिकेट के चुनाव में आपने पैसे दे-दे कर क्या-क्या काले कारनामे किये हैं। यह सबकुछ इसमें दर्ज है।

राजेंद्र गुढ़ा ने कहा कि हमने अशोक गहलोत का चेहरा देख इनका समर्थन किया था। अशोक गहलोत के आग्रह पर मैं इनके साथ आया। डायरी का आधा पार्ट मुझसे विधानसभा में गुंडागर्दी कर छीन लिया गया। राजेंद्र गुढ़ा ने कहा कि इन काले कारनामों का खुलासा मैं आगे भी करूंगा। राजेंद्र गुढ़ा ने मीडिया के सामने फिर से लाल डायरी दिखाई। राजेंद्र गुढ़ा ने कहा, ‘मैं उस डायरी के माध्यम से बताना चाह रहा हूं किस तरीके से कांग्रेस के नेताओं के ऊपर फिल्में बन रही हैं। मेरे पास वो डायरी थी। वो डायरी मेरे से छीन ली गई। मुझ पर 50 लोगों ने हमला किया। मुझे लात-घूंसा मारकर जमीन पर पटक दिया गया।

About News Room lko

Check Also

कैम्पा कोला का नया कैंपेन लॉन्च, कोका कोला और पेप्सी को मिलेगी कड़ी टक्कर

• गर्मियों में कोक और पेप्सी को टक्कर देनें को तैयार है रिलायंस का कैम्पा ...