Breaking News

बायकाट ट्रेंड का नहीं पड़ा Brahmastra की रिलीज़ पर असर, फिल्म के शोज में की गई तगड़ी बढ़ोतरी

अयान मुखर्जी की मच अवेटेड फिल्म Brahmastra  रिलीज हुई  है। इस मूवी पर हर किसी की नजर टिकी है। अब असल टेस्ट होगा कि वाकई बॉयकॉट की वजह से फिल्में नहीं चल रही हैं या फिर फिल्में ही इस काबिल नहीं बन रहीं।शनिवार को, कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने फिल्म के आईमैक्स संस्करण के लिए दिल्ली के सिनेमाघरों के शुरुआती शो सुबह 6 बजे और आधी रात तक के स्क्रीनशॉट साझा किए।

मुंबई के अन्य सिनेमाघरों और कई अन्य प्रमुख केंद्रों ने भी सुबह और देर रात के शो शुरू कर दिए हैं जो मुख्यतः आईमैक्स और 3 डी में हैं।ब्रह्मास्त्र के अब तक के प्रोमोज तो दर्शकों को लुभा रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक ओर इसका बॉयकॉट चल रहा है तो दूसरी ओर इसे देखने की कई वजहें भी वायरल हो रही हैं। फिल्म वाकई सिनेमाहॉल में दर्शकों को खींच पाएगी, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

फिल्म में उसी कंपनी का VFX है जिसे एसएस राजमौली ने बाहुबली और आरआरआर के लिए इस्तेमाल किया था। फिल्म जो सिनेमैटिक एक्सपीरिएंस देगी उसे थिएटर में देखकर ही मजा आएगा। ओटीटी या पाइरेसी में दर्शक ये इफेक्ट मिस कर देंगे।फिल्म ने 43 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्शन किया है। ये फिल्म दर्शकों को नया और अद्भुत अनुभव देगी, क्योंकि फिल्म में वीएफएक्स इफेक्ट इतना शानदार है, जो शायद पहली बार देश में देखने को मिलेगा।

About News Room lko

Check Also

फेस्टिव सीजन में रिलीज़ हुई फिल्म ‘विक्रम वेधा’ को लेकर ऋतिक रोशन ने कही ये बड़ी बात

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें सैफ अली खान और ऋतिक रोशन की मोस्ट ...