Breaking News

चार वर्षीय बच्चे का अपहरणकर्ता गिरफ्तार, लड़के की माँ का प्रेमी निकला आरोपी

चौरीचौरा/ गोरखपुर। चौरी चौरा पुलिस ने 4 वर्षीय अपहृत बालक को 48 घंटे के अंदर सकुशल किया बरामद 20 अक्टूबर को विशंभरपुर में 4 वर्षीय बालक के अपहरण होने की सूचना मिली पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. विपिन ताडा ने पुलिस अधीक्षक उत्तरी मनोज कुमार अवस्थी को बच्चे को तत्काल बरामद करने हेतु निर्देशित किया पुलिस अधीक्षक उत्तरी मनोज कुमार अवस्थी ने तत्परता दिखाते हुए क्षेत्राधिकारी चौरी चौरा जगत राम कनौजिया प्रभारी निरीक्षक चौरी चौरा श्याम बहादुर सिंह सहित दो टीमें गठित कर स्वयं बच्चे की तलाश में लग गए टीमों ने अलग-अलग जनपदों में बच्चे की तलाश में लग गए।

फोटो दिखाकर बच्चे की तलाश जारी रखें सोनबरसा बाजार से आगे नीले रंग का लोअर स्लेटी कलर की टी-शर्ट पहने एक 4 वर्षीय बच्चा लेकर खड़ा है की सूचना पर पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए अभियुक्त रामू कन्नौजिया पुत्र अवधेश प्रसाद निवासी धर्मोली थाना हाटा कुशीनगर को बच्चे के साथ गिरफ्तार कर लिया।

अभियुक्त रामू कनौजिया ने बताया कि अपहृत बालक की मां से विगत कई वर्षों से हम प्यार करते हैं हम दोनों के बीच में गहरे रिश्ते हैं परंतु इस बात की भनक लड़के के पिता को लग गई थी जो निरंतर इस बात पर आपत्ति कर रहा था क्योंकि उसकी पत्नी विगत 4 माह से मेरे साथ रह रही थी उसका मेरे साथ रहना लड़के के पिता को खटक रहा था आए दिन वह लड़के की मां को मुझ से अलग करने के लिए तरह-तरह का जुगत कर रहा था इस लिए उसको सबक सिखाने के लिए बिना किसी को बताए उसके बच्चे का अपहरण विशंभरपुर गांव से बहला फुसलाकर अपने साथ ले आया इस बच्चे के एवज में लड़के के पिता पर दबाव बनाकर उसकी पत्नी से विवाह विच्छेदन कर लड़के की मां से शादी करना चाहता था इसलिए बच्चे का अपहरण किया गया।

गिरफ्तार करने वालों में प्रमुख रूप से प्रभारी निरीक्षक श्याम बहादुर सिंह, उप निरीक्षक मदन मोहन मिश्रा, उपनिरीक्षक रवि सेन यादव, उप निरीक्षक प्रदीप कुमार सिंह, कांस्टेबल प्रिंस यादव, कांस्टेबल पीयूष कुमार सिंह, कांस्टेबल राजेंद्र कुमार यादव सम्मिलित रहे। पुलिस लाइन वाइट हाउस सभागार में पुलिस अधीक्षक उत्तरी मनोज कुमार अवस्थी ने पत्रकार वार्ता कर उपरोक्त जानकारी दी। एसपी उत्तरी की मौजूदगी में पुलिस ने बच्चे को बच्चे के पिता को सुपुर्द किया।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

पोस्टमार्टम में नहीं खोला जाएगा सिर, स्कैनर से होगा काम, इसी तकनीक से हुआ राजू श्रीवास्तव का पोस्टमार्टम

लखनऊ: केजीएमयू में ऐसी तैयारी चल रही है कि मॉर्च्यूरी में हर शव का सिर ...