Breaking News

हिमाचल चुनाव: CM जयराम के गृह जिले में मंडराया इस चीज़ का खतरा, जिसके कारण BJP ने बनाया मास्टर प्लान

हिमाचल विधानसभा चुनाव में इस एंटी इनकंबेंसी का सबसे ज्यादा खतरा मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के गृह जिला मंडी में देखने को मिल सकता था।बीजेपी राज्य में फिर से प्रचंड बहुमत के साथ उतरना चाहती हैं।  टिकटों पर मचे बवाल को थामने के लिए कई आला नेता पार्टी में नाराज को समझा बुझा रहे हैं।

सीएम के गृहजनपद मंडी में भी बीजेपी ने 5 निवर्तमान विधायकों के टिकट काट दिए हैं। विधायक के प्रति जनता पनपा असतोंष पार्टी के लिए घातक हो जाता हैं , इसलिए खासी रणनीति के तहत बीजेपी ने 5 नए उम्मीदवारों को मौका दिया हैं।

इसी संभावित खतरे को टालने के लिए पार्टी हाईकमान को रणनीति के तहत जिला में 10 में से 5 सीटों पर नए चेहरों को उतारना पड़ा है।बीजेपी मे नए उम्मीदवारों टिकट पाने वाले नेताओं में, रजत ठाकुर, प्रकाश राणा , दीपराज बंथल पूर्ण चंद ठाकुर, व दिलीप ठाकुर हैं , इन लोगों का बीजेपी के काफी पुराना जुड़ाव हैं , जिसके चलते पार्टी ने वर्तमान विधायकों के टिकट काटकर राज्य में मौका दिया हैं।

अब ये  देखना दिलचस्प होगा कि नए प्रत्याशियों पर दांव खेलकर भारतीय जनता पार्टी मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के गृह जिला में कितना डैमेज कंट्रोल कर पाती है।

About News Room lko

Check Also

प्रज्वल रेवन्ना अश्लील वीडियो मामले में सरकार का एसआईटी बनाने का फैसला, सिद्धारमैया ने दी जानकारी

बंगलूरू:  कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने ‘कहा कि प्रज्वल रेवन्ना के अश्लील वीडियो मामले में ...