Breaking News

नदी में डूबे किशोर का शव तीन किलोमीटर दूर उतराता मिला, नहीं पहुंचे गोताखोर

बिधूना/औरैया। कोतवाली बिधूना क्षेत्र में शनिवार की शाम हमीरपुर गांव के सामने पुरहा नदी में नहाते समय गहरे पानी में डूबे किशोर का शव रविवार को तीन किलोमीटर दूर पुर्वा पट्टी गांव के सामने उतराता हुआ मिला है। किशोर का शव मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं मृतक के पिता ने शव का पोस्टमार्टम कराये जाने से इंकार कर दिया है। आरोप है कि पुलिस शाम को वापस चली गयी और उसके द्वारा बुलाए गए गोताखोर शव मिलने तक नहीं पहुंचे थे। जबकि परिजन व ग्रामीण रात भर शव की तलाश में जुटे रहे।
नदी में डूबे किशोर का शव तीन किलोमीटर दूर उतराता मिला
जानकारी के अनुसार कोतवाली बिधूना क्षेत्र के गांव शिवपुर चपोरा में निवासी यूसुफ अली का 14 वर्षीय पुत्र दौलत अली शनिवार को दोपहर बाद लगभग 3:10 बजे घर से बकरी चराने के लिए दोस्तों के साथ निकला था। बकरियां चराते समय वह गांव से करीब एक किलोमीटर दूर हमीरपुर गांव के समीप दोस्तों के साथ पुरहा नदी नहाने लगा। नदी में नहाते समय दौलत गहरे पानी में चला गया और डूब गया।
दौलत को गहरे पानी में डूबता देख दोस्त चिल्लाये और इस बात की जानकारी दौलत के परिजनों को दी। घटना की जानकारी होते ही परिजन मौके पर पहुंचे और उन्होंने तत्काल नदी के पानी में कूदकर किशोर की खोजबीन शुरू कर दी थी। वहीं किशोर के डूबने की जानकारी होते ही ग्रामीण व आसपास के लोगों की भीड़ लग गई थी। घटना की जानकारी होते ही कोतवाली प्रभारी ललित कुमार सहित पुलिस फोर्स भी मौके पर पहुंच गये थे। जिन्होंने किशोर की खोजबीन के लिए गोताखोरों को बुलाने की बात कही थी। मगर देर शाम को पुलिस अंधेरा होने की बात कहकर मौके से चली गयी थी।
नदी में डूबे किशोर का शव तीन किलोमीटर दूर उतराता मिला, नहीं पहुंचे गोताखोर
जबकि परिजन व ग्रामीण पूरी रात से लेकर सुबह तक किशोर की तलाश में जुटे रहे। रविवार को दिन में घटना स्थल से करीब तीन किलोमीटर दूर पुर्वा पट्टी के पास लोगों ने पानी में उतराता एक शव देखा। जिसकी जानकारी किशोर के परिजनों को दी। जिन्होंने वहां पर पहुंच कर शव को बाहर निकाला और उसकी पहचान दौलत अली के रूप में की।
नदी में डूबे किशोर का शव तीन किलोमीटर दूर उतराता मिला नहीं पहुंचे गोताखोर
किशोर का शव मिलने की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। शव मिलने की जानकारी होते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी। परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराये जाने से मना कर दिया। आरोप है कि शव मिलने तक पुलिस द्वारा बुलाये गये गोताखोर मौके पर नहीं पहुंचे। परिजन शव को अपने गांव चपोरा ले गये। जहां पर उसके दफनाये जाने की तैयारियां शुरू हो गई हैं।
रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About reporter

Check Also

दो-दिवसीय डा जगदीश गांधी मेमोरियल मूट कोर्ट कान्क्लेव का भव्य समापन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल गोमती नगर प्रथम कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय डा जगदीश ...