Breaking News

गोविंदा पर 90 के दशक के डायरेक्टर ने कसा तंज, बोले- ‘अब बैठा है न घर’

90 के दशक में गोविंदा हर फिल्म मेकर की पहली पसंद हुआ करते थे. उन्होंने अपने करियर में इंडस्ट्री को कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी है. कुछ डायरेक्टर्स के साथ तो उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है.

लेकिन काफी समय से वह किसी फिल्म में नजर नहीं आ रहे हैं. अब एक जाने माने निर्देशक ने गोविंदा पर तंज कसते हुए कई बातों का खुलासा किया है.

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता गोविंदा ने 90 के दशक में जहां इंडस्ट्री में खूब काम किया, वहीं उन्होंने अपने करियर में कई बड़ी फिल्मों के ऑफर भी ठुकराए हैं. लेकिन देखते ही देखते उनके करियर में एक समय ऐसा भी आया जब उनका स्टारडम कम होता चला गया और उनका करियर ग्राफ भी गिरता चला गया. आज आलम ये है कि वह फिल्मी पर्दे से पूरी तरह दूर हो चुके हैं. अब जाने माना डायरेक्टर पहलाज निलानी ने एक्टर पर कई ऐसे आरोप लगाए हैं जिन्हें सुनकर आप हैरान रह जाएंगे.

जब गोविंदा ने बीच में छोड़ी फिल्म
निर्देशक पहलाज ने बॉलीवुड ठिकाना को दिए अपने इंटरव्यू में बताया कि ‘ दरअसल ये सारी प्रॉब्लम्स डेविड धवन ने शुरू की थी. उन्हें लगता था कि मैं गोविंदा को कास्ट करता हूं इसलिए फिल्में हिट होती हैं और जब मैंने अनिल कपूर को कास्ट किया तो उन्हें लगा मैंने कोई धोखा दिया है. इसके बाद उन्होंने गोविंदा को मेरे खिलाफ खूब भड़काया. कई लोगो ने मुझे इस बात के बारे में बताया और हमने अपने रास्ते अलग कर लिए. गोविंदा ने उनकी बातों में आकर मेरी एक फिल्म भी अधूरी ही छोड़ दी थी, जिसे मैंने किसी और के साथ कंप्लीट किया था.’

1 गलती ने एक्टर को बैठा दिया घर
अपनी बात आगे रखते हुए निर्देशक ने कहा, ‘बाद में हमने किसी तरह रंगीला राजा में भी साथ काम किया. ये रजनीकांत की फिल्म का रीमेक थी, जिसमें गोविंदा ने बहुत शानदार किरदार निभाया था. मेरी नजर में उन्होंने रजनीकांत से भी अच्छा काम किया था. मुझे यकीन था ये फिल्म उनके करियर के लिए शानदार फिल्म साबित होगी. लेकिन रिलीज से पहले ही उन्होंने प्रेस मीटिंग में इंडस्ट्री से साइडलाइन किए जाने का रोना धोना शुरू कर दिया और सलमान और शाहरुख खान को निशाना बनाया. इसके बाद आखिरी मोमेंट पर सारे शो कैंसल कर दिए गए थे और आज देखो गोविंदा घर पर बैठा है.’

बता दें कि ये कोई नई बात नहीं है. गोविंदा ने अक्सर कई मौकों पर इंडस्ट्री और कई एक्टर्स के खिलाफ काफी कुछ बोला है, लेकिन लगता है कि बाद में गोविंदा और सलमान के रिश्तों में कुछ सुधार आ गया. दोनों साल 2007 में फिल्म ‘पार्टनर’ में एक साथ नजर भी आए थे. वैसे गोविंदा ने अपने अब तक के करियर में लव 86, हत्या, हम दो कैदी, आंखें, साजन चले ससुराज और हीरो नंबर वन जैसी कई शानदार फिल्मों में काम किया है.

About News Desk (P)

Check Also

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

मुंबई। मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक ऐसी दिवा हैं जो अपने सौंदर्यशास्त्र और स्टाइल और ...