Breaking News

तापसी की फिल्म ‘थप्पड़’ ने दूसरे दिन कमाए इतने करोड़ रूपए, कमाई में आया 75 फीसदी उछाल

तापसी पन्नू की फिल्म ‘थप्पड़’ शुक्रवार को रिलीज हो गई है. फिल्म ने पहले दिन बेहद कम आरंभ की, लेकिन दूसरे दिन फिल्म की कमाई में 75 फीसदी उछाल आया है.  मुताबिक फिल्म ने दूसरे दिन 5 करोड़ कमाए हैं. शनिवार को 3 करोड़ व दूसरे दिन 5 करोड़ के हिसाब से फिल्म ने 2 दिन में कुल 8 करोड़ की कमाई कर ली है.

‘थप्पड़’ का बजट 22 करोड़ है. फिल्म को हिंदुस्तान में 2300 से ज्यादा व ओवरसीज में 400 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. फिल्म में तापसी पन्नू, पवैल गुलाटी, माया सराओ, रत्ना पाठक, तनवी आजमी, कुमुद मिश्रा, गीतिका वैद्य, राम कपूर व दीया मिर्जा लीड भूमिका में हैं. फिल्म को अनुभव सिन्हा ने डायरेक्ट किया है.

फिल्म की बात करें तो इसकी कहानी अमृता(तापसी) व उनके पति विक्रम (पावेल गुलाटी) पर बेस्ड है. अमृता एक हाउसवाइफ होती हैं व विक्रम एक अच्छी नौकरी कर रहा होता है. लेकिन तभी दोनों की जिंदगी में एक ऐसी घटना होती है कि दोनों की जिंदगी एक अलग मोड़ ले लेती है. एक पार्टी में विक्रम गुस्से में अमृता को थप्पड़ मार देता है. इस थप्पड़ से अमृता की सेल्फ रिस्पेक्ट हर्ट हो जाती है व वह पति से तलाक लेने का निर्णय करती हैं.

About News Room lko

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...