Breaking News

कार्तिक ने सारा अली खान के साथ शेयर की ये रोमांटिक फोटो व कैप्शन में लिखा :’चुडै़ल’

एक्ट्रेस सारा अली खान व एक्टर कार्तिक आर्यन की जोड़ी बॉलीवुड की हिट जोड़ी है. हाल ही में दोनों ‘लव आज कल’ में नजर आए थे व जल्द ही फिल्म में नजर आने वाले हैं. फिलहाल, कार्तिक आर्यन भुल भुलैया-2 की शूटिंग में व्यस्त हैं व इसी फिल्म में सारा अली खान भी उनके साथ नजर आएंगी. ऐसे में कार्तिक आर्यन अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शूटिंग से जुड़ी जानकारी लोगों के साथ शेयर कर रहे हैं.

अभी फिल्म की शूटिंग जयपुर में चल रही है व कार्तिक आर्यन ने पिंकसिटी से कई वीडियो भी शेयर किए हैं. इसी बीच, कार्तिक ने सारा अली खान के साथ एक फोटो शेयर की है, जो बहुत ज्यादा रोमांटिक पोज है. इसनें दोनों एक दूसरे के प्यार में डुबे हुए हैं व फोटो वाकई बहुत ज्यादा खुबसूरत लग रही है. साथ ही इन दोनों के चारों ओर कुछ लड़कियां खड़ी हैं, जिनके फेस नहीं दिख रहे व उन्होंने फेस को अपने बालों से छुपाया हुआ है.

इस फोटो में सिर्फ कार्तिक आर्यन व सारा अली खान की कैमिस्ट्री ही देखने लायक नहीं है, बल्कि फोटो के साथ दिया गया कैप्शन भी बहुत ज्यादा मजेदार है. यह कैप्शन ही इस फोटो को ज्यादा खास बना रहा है. दरअसल, कार्तिक आर्यन ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है- ‘प्यार में इतना भी अंधे ना हो जाओ कि चुडै़ल भी ना दिखे.’ इस फोटो को भुल-भुलैया जो हॉन्टेड कॉमेडी है, उससे जोड़कर देखा जा रहा है.

वहीं, सारा अली खान ने भी कार्तिक आर्यन की इस पोस्ट का जवाब दिया है. सारा ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है- ‘आमी जे तोमार, बाकी सब बेकार.’ अब यह तस्वीर वैसे ही बहुत ज्यादा सुंदर है व कैप्शन की वजह से फोटो की ज्यादा चर्चा हो रही है. बता दें कि भूल भुलैया 2 में कार्तिक व कियारा के अतिरिक्त तबू भी अहम भूमिका में दिखेंगी व फिल्म का डायरेक्शन अनीज बाज्मी कर रहे हैं. वहीं कार्तिक आर्यन ने इससे पहले जयपुर में अपने ‘बाबाजी’ वाले लुक के साथ व फुटबॉल खेलते हुए भी वीडियो शेयर किए थे.

About News Room lko

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...