Breaking News

फिल्म ‘गुडबाय’ का पहला पोस्टर हुआ रिलीज़, अमिताभ बच्चन-रश्मिका मंदाना आएँगे साथ नजर

बिग बी के फैंस जहां उन्हें ‘ब्रह्मास्त्र’ में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, वहीं ऐसे में अपने प्रशंसकों के उत्साह को और बढ़ाने के लिए दिग्गज कलाकार ने अपनी आगामी फिल्म ‘गुडबाय’ का पहला पोस्टर जारी कर दिया है।फिल्म के नए पोस्टर के अनुसार, यह फिल्म 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

सामने आए फिल्म के पोस्ट में ‘गुडबाय’ की पूरी कास्ट एक साथ नजर आ रही हैं. इसे देखने को बाद लग रहा है कि सभी लोग टीवी पर एक साथ मैच देख रहे हों. परिवार के लोगों के चेहरे पर बना तिरंगे का टैटू इस बात की गवाही दे रहा है.

तस्वीर में अमिताभ और रश्मिका मंदाना को स्वेटशर्ट पहने हुए, एक सोफे पर एक-दूसरे के बगल में बैठे हुए दिखाया गया है. ब्लू हुडी में अमिताभ, रश्मिका के हाथों से पॉपकॉर्न लेते हुए दिख रहे हैं. इसके अलावा और भी कास्ट नीना के साथ जमींन पर बैठे और लेटे हुए दिख रहे हैं.

इस फिल्म में उनके साथ साउथ की मशहूर अभिनेत्री रश्मिका मंदाना काम करती नजर आएंगी। जब से इस फिल्म की घोषणा हुई है, तभी से फैन्स बेसब्री से इसके हर एक अपडेट का इंतजार कर रहे हैं। बिग बी के पोस्टर साझा करते ही यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।इसके अलावा सफेद सूट-सलवार में फर्श पर बैठीं नीना गुप्ता हंसती हुई दिख रही हैं. सोफे के पीछे दीवार पर ढेर सारे फोटो फ्रेम लगे हैं.

 

 

 

About News Room lko

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...