Breaking News

नहीं हुई युवती की शिनाख्त, पुलिस ने कराया अंतिम संस्कार, ऑनर किलिंग की आशंका पर कर रही जांच

बरेली के कैंट थाना क्षेत्र के ठिरिया निजावत खां में आम के बाग में करीब 22 वर्षीय युवती की गला रेतकर हत्या के मामले में पुलिस अब ऑनर किलिंग की आशंका में जांच कर रही है। मृतका की पहचान न होने पर पुलिस ने पांचवें दिन रविवार को सिटी श्मशान भूमि पर अंतिम संस्कार कराया।

पुलिस मान रही है कि शव कहीं बाहर से लाकर फेंका गया है। पूरे प्रदेश में युवती के फोटो भेजने के बाद भी अभी तक मृतका की पहचान को लेकर सही जानकारी नहीं मिल सकी है। एजाजनगर गौंटिया निवासी दो लोगों ने शव का हुलिया बताने पर उसे खुद की बेटी और भांजी बताया। पुलिस ने जब शव दिखाया तो दोनों ने उसे पहचानने से इनकार कर दिया।

सीओ प्रथम श्वेता यादव ने बताया कि पुलिस पहचान करने के लिए शव मिलने के रास्तों पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देख रही है। गलियों में पुलिस व खुफिया अमले की सक्रियता बढ़ाकर पता कराया जा रहा है कि कहीं कोई युवती लापता तो नहीं हुई।

पीले रंग का सूट पहने थी युवती
20 दिसंबर को युवती का शव आम के बाग में पड़ा मिला था। युवती पीले रंग का सूट पहने थी, जिस पर सफेद रंग के फूल-पत्ते बने थे। पैरों में बादामी रंग के मोजे थे। एक पैर में काला धागा बंधा था। युवती का शव मिलने के बाद डॉग स्क्वॉड और फॉरेंसिक टीम ने भी मौके पर पड़ताल की थी।

घटनास्थल पर केवल उसी हिस्से में खून के निशान थे, जहां गले पर कट लगा था। जितना गला कटा था, उस लिहाज से काफी खून निकलना चाहिए था। संघर्ष के कोई निशान नहीं मिले। इस लिहाज से लग रहा था कि शव को कहीं और से लाकर यहां फेंका गया है। इसकी पुष्टि के लिए पुलिस ने वाहनों के टायर आदि के निशान भी खंगाले।

About News Desk (P)

Check Also

विकसित भारत के संकल्प को पूर्ण करने में लखनऊ और पूर्वी विधानसभा का महत्वपूर्ण योगदान- ओपी श्रीवास्तव

• भाजपा को भारी मतों से लखनऊ की लोकसभा और विधानसभा उपचुनाव में जीत दिलाएंगे ...