Breaking News

राॅन्ग नम्बर से हुई प्यार की शुरुआत व फिर आई सुहागरात, उसके बाद जो हुआ वो सोच भी नहीं सकेंगे आप…

छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले के नरहरपुर थाना क्षेत्र के एक शादीशुदा युवक ने युवती को मोबाइल के जरिए प्रेम जाल में फंसा कर उसे शादी का प्रलोभन देकर दुष्कर्म किया। शासकीय अधिवक्ता तुकेश्वर राणा ने बताया कि कोतवाली थाना क्षेत्र की एक युवती अपनी सहेली की शादी में गई हुई थी उसी दौरान युवती के मोबाइल पर एक नए नंबर से फोन आने पर दोनों में बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया । इस दौरान आरोपी युवक आनंद सिंह कुंजाम (27) पिता रामदेव निवासी ग्राम बादल युवती को प्रेम जाल में फंसाकर उसे शादी का प्रलोभन देते हुए युवती से मेलजोल बढ़ाने लगा ।

युवती जब आरोपी के झांसे में आ गई तो उसके सितम्बर 2018 से 13 जूलाई 2019 तक अलग अलग जगह ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म करने लगा इस दौरान आरोपी पीडि़ता को कई बार गढिय़ा पहाड़ पर ले जाकर उसके साथ अनाचार किया। इस बीच जब पिडि़ता गर्भवती हो गई तो उसने युवक से शादी करने की बात कहने लगी तो युवक पीडि़ता के साथ बातचीत करने से मना कर दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पीडि़ता ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को बताई तो कुछ लोगों के साथ ग्राम बादल पहुंचे और आरोपी के समाज के लोगों को घटना की जानकारी देने पर पता चला कि आरोपी पहले से विवाहित है और अपने हवस मिटाने के लिए युवती को प्रलोभन देकर दुष्कर्म करता रहा। समाज के सामने आरोपी ने अपना गुनाह कबुल कर लिया।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां पर आरोपी को दुष्कर्म का दोषी पाते हुए कोर्ट ने धारा 376 में 15 वर्ष कारावास की सजा सुनाई।

About News Room lko

Check Also

उच्चशिक्षा हेतु सीएमएस छात्रा यूनिवर्सिटी कालेज लंदन में चयनित

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल गोमती नगर द्वितीय कैम्पस के इण्टरनेशनल कैम्ब्रिज सेक्शन की छात्रा नव्या ...