Breaking News

Maruti Suzuki Alto की खरीद पर ग्राहकों को मिलेगा ये ख़ास ऑफर

साल का आखिरी महीना शुरू हो गया है। ऐसे में अगर आप नई कार खरीदना चाहते हैं और आपका बजट तीन लाख रुपये से कम का है, तो हमारी यह खबर आपके बड़े काम आ सकती है। दरअसल Maruti Suzuki इस महीने अपनी कई कारों पर भारी Discount Offers दे रही है। इसी कड़ी में अगर आप Maruti Suzuki Alto को खरीदते हैं तो आपको 60000 रुपये से भी ज्यादा की बचत होगी। इस कार पर कंज्यूमर डिस्काउंट, कॉर्पोरेट बोनस, रूरल डिस्काउंट से लेकर एक्सचेंज बोनस तक दिया जा रहा है। आज हम आपको इस पर दिए जा रहे सभी ऑफर्स के बारे में बताने जा रहे हैं। इसके अलावा इसके परफॉर्मेंस और कीमत के बारे में भी जानेंगे। तो डालते हैं एक नजर,

Maruti Suzuki Alto पर क्या है ऑफर?

इस दिसंबर Maruti Suzuki Alto की खरीद पर आपको कुल 66,200 रुपये तक का छूट मिल रहा है। इनमें 40,000 रुपये का कंज्यूमर डिस्काउंट, 5000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट और 6,200 रुपये का रूरल डिस्काउंट शामिल है। वहीं, पुरानी कार को बदल कर अगर आप नई Maruti Suzuki Alto खरीदते हैं तो आपको 15,000 रुपये तक की छूट मिल सकती है।

Maruti Suzuki Alto की खासियतें

  • माइलेज- Maruti Suzuki Alto एक शानदार माइलेज वाली कार है, जो एक लीटर में 22.05 किलोमीटर का माइलेज देती है। वहीं, इसका CNG वेरिएंट 32.99 kmpl का माइलेज देता है।
  • परफॉर्मेंस- परफॉर्मेंस की बात करें तो Maruti Suzuki Alto में पावर के लिए 3-सिलिंडर, 12-वाल्व, 796 सीसी का BS-6 इंजन दिया है। Alto का इंजन 48PS की पावर और 69Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

About News Room lko

Check Also

उतार-चढ़ाव के बाद फिर फिसला बाजार; सेंसेक्स 332 अंक टूटा, निफ्टी 22050 से लुढ़का

शुरुआती बढ़त के बावजूद गुरुवार को घरेलू शेयर बाजार लगातार चौथे दिन लाल निशान पर ...