Breaking News

प्रयागराज हिंसा के मास्टरमाइंड का मुस्लिम देशों से हैं कनेक्शन ? घर में छानबीन के दौरान मिला चौंकाने वाला सामान

प्रयागराज में जुमे के दिन अटाला में हुए बवाल के मास्टरमाइंड जावेद मोहम्मद के खिलाफ  बड़ी कार्रवाई हुई। प्रयागराज विकास प्राधिकरण (पीडीए) ने करेली के जेके आशियाना स्थित उसके आलीशान मकान को बुलडोजर चलवाकर जमींदोज कर दिया।पीडीए के अधिकारी ने बताया कि निर्धारित तिथि पर जावेद या फिर उनका वकील नहीं आया और ना ही कोई अभिलेख प्रस्तुत किया गया.

प्रयागराज हिंसा के मुख्य आरोपी जावेद के घर पर चले बुलडोजर पर बवाल शुरू हो गया है. आरोपी जावेद के वकील केके राय ने कहा कि उनकी पत्नी के नाम पर दर्ज मकान को गैरकानूनी ढंग से गिराया है.

जब जावेद का मकान जमींदोज किया जाना था तो कार्रवाई से पूर्व घर का सामान अधिकारियों ने हटवाया। इस दौरान अफसरों को घर से दो तमंचे मले। इसके अलावा आपत्तिजनक पोस्टर व झंडे भी बरामद हुए।जावेद की बेटी सुमैया ने बताया कि शुक्रवार को जब हिंसा हुई तो मेरे अब्बू नमाज के बाद सीधे घर आए थे. फोन पर लोगों को किसी भी तरह के हिंसक प्रदर्शन के लिए मना कर रहे थे.

मुख्य आरोपी जावेद के वकील केके राय ने कहा, ‘मोहम्मद जावेद ना सिर्फ मेरे मुवक्किल हैं, बल्कि मेरे बहुत पुराने दोस्त हैं. इस शहर की अमन-चैन के लिए हमेशा उन्होंने काम किया है. पीडीए के पैसे से ही मोहम्मद जावेद का मकान बनवाएंगे.’

About News Room lko

Check Also

कॉलोनाइजर ने सिंचाई विभाग की टीम को बनाया बंधक, जूतों से पीटा; अवैध पुलिया ढहाने के दौरान वारदात

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में रजवाहा पर अवैध पुलिया ढहाने गए सिंचाई विभाग के ...