Breaking News

‘आप’ MLA सुखपाल सिंह खैरा ने दिया इस्तीफा

पंजाब। आम आदमी पार्टी से MLA सुखपाल सिंह खैरा ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंनेे दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल को पत्र लिखकर इस्तीफा सौंपा है और पार्टी पर कई आरोप भी लगाए हैं।

सुखपाल खैरा को पार्टी के खिलाफ बगावत

गौरतलब हो,लगभग 2 माह पूर्व ही सुखपाल खैरा को पार्टी के खिलाफ बगावत करने के चलते पार्टी से निलंबित कर दिया गया था। खैरा पर आरोप था कि वह पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त हैं। जिसके बाद उन्हें पार्टी से निलंबित कर दिया गया था।

जिसके बाद खैरा ने कुछ विधायकों के साथ मिलकर पार्टी के खिलाफ बगावत कर दी थी। मालूम हो कि कुछ समय पहले ही एच.एस. फुल्का ने पार्टी से इस्तीफा दिया था। जिसके बाद अब सुखपाल खैरा ने भी पार्टी को अपना इस्तीफा थमा दिया है।

पार्टी अन्ना के सिद्धांतों से भटकी

MLA खैरा के इस्तीफे पर दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा है कि अगर खैरा देश हित के लिए कार्य करना चाहते हैं तो वो पार्टी में रहकर हमारे साथ काम कर सकते हैं। लेकिन अगर वे अपने हित के लिए कार्य करना चाहते हैं तो कही भी जा सकते हैं,इससे हमें कोई फर्क नहीं पड़ता।

आम आदमी पार्टी से इस्तीफा देने के बाद खैरा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैंने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने कहा पार्टी अन्ना हजारे से सिद्धांतों से भटक गई है।

इस्तीफे के बाद आम आदमी पार्टी के  18 विधायक

पंजाब के भोलाथ से विधायक खैरा को पंजाब में 5 से 6 अन्य विधायकों का भी समर्थन है। ऐसे में यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि ये सभी विधायक खैरा के साथ आगे भी देंगे या नहीं। सुखपाल खैरा और एच.एस. फूलका के इस्तीफे के बाद पंजाब में आम आदमी पार्टी के कुल 18 विधायक रह गए हैं।

About Samar Saleel

Check Also

गुजरात में शिक्षक विनोद कुमार दुबे “राष्ट्रीय गौरव शिक्षक सम्मान 2022” से होंगे सम्मानित

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें मुंबई। गुरु नानक इंग्लिश हाई स्कूल एंड जूनियर ...