Breaking News

योगी सरकार में आपराधिक चरित्र के बाबाओं के हौसले बुलंद, आजम की हत्या हो सकती है: स्वामी प्रसाद मौर्य

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि योगी राज में आपराधिक चरित्र के बाबाओं के हौसले बुलंद हैं। उनको लगता है कि कोई भी उनका बाल बांका नहीं कर सकता। संबंधित अखाड़ों को ऐसे बाबाओं को बाहर का रास्ता दिखाना चाहिए। स्वामी ने यह भी कहा कि पुलिस हिरासत में पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खां की सरकार हत्या करवा सकती है।

👉योगी सरकार दीवाली से पहले राज्यकर्मियों को दे सकती है बोनस, बढ़ा सकती है महंगाई भत्ता

रामनगरी अयोध्या के तपस्वी छावनी के महंत परमहंस दास आचार्य के विवादित बयान पर स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि यह धर्माचार्यों का गुण नहीं है। ये कुख्यात और अपराधी चरित्र के लोग हैं। स्वामी ने कहा कि ये साधु के भेष में खुद को छिपाए हैं।पुलिस भी तमाशा देख रही है, जिसका नतीजा है कि इस प्रकार के बोल बोलने वाले लोग पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

योगी सरकार में आपराधिक चरित्र के बाबाओं के हौसले बुलंद, आजम की हत्या हो सकती है: स्वामी प्रसाद मौर्य

स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि आज यूपी में बाबाजी की सरकार है, जिससे अपराधी चरित्र के बाबाओं के हौसले बढ़े हुए हैं। आजम खां के खुद के एनकाउंटर संबंधी बयान पर स्वामी ने कहा कि आजम खां राजनीतिक दुर्भावना के शिकार हुए हैं। इस सरकार को कानून में यकीन नहीं है।इससे पहले भी पुलिस हिरासत में हत्या की घटनाएं हो चुकी हैं।

👉US-UK, फ्रांस और इटली इजराइल के समर्थन में उतरे ये देश, लेकिन रखी शर्त

बता दें कि रामनगरी अयोध्या के तपस्वी छावनी के परमहंस दास आचार्य ने सोमवार को राजधानी लखनऊ में फिर से एक बड़ा बयान दिया है। परमहंस दास ने समाजवादी पार्टी के महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य को मारने वाले को 25 करोड़ का इनाम देने के ऐलान को दोहराया। परमहंस दास ने कहा कि स्वामी प्रसाद सनातन विरोधी हैं, वह जिस भाषा में समझेंगे उसी भाषा में समझाएंगे। अबकी बार पानी नाक के ऊपर से बहा तो उनका काम तमाम हो जाएगा।

About Samar Saleel

Check Also

हम नक्सलवाद के सामने घुटने नहीं टेकते, नेस्तनाबूद कर देते हैं- योगी आदित्यनाथ

• योगी आदित्यनाथ ने कोरबा में जनसभा को किया संबोधित • कहा- कांग्रेस का नक्सलवाद ...