Breaking News

सत्ता का सुख लेने के लिये मुस्लिमों की आहुति ना दे विपक्ष : जावेद मलिक

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर भरोसा रखे मुसलमान भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा उत्तर प्रदेश के उपाध्यक्ष जावेद मलिक ने कहा की नागरिकता संसोधन कानून आने के बाद जिस तरह से विपक्षी दलों ने मुस्लिमो को निशाना बनाकर भ्रम फैलाया है, इससे लगता है कि विपक्ष अपनी खोई हुई जमीन को नापाक मंसूबे बनाकर व मुसलमानों के कंधे पर बन्दूक रखकर हासिल करना चाहता है, जिसके कारण मुसलमानों नुकसान हो रहा है।

मलिक ने कहा कि नागरिकता छिनने की अफवाह फैलाकर जिस तरह से मुस्लिम समाज को आन्दोलन की आग मे झोंका गया, उससे मुसलमानो को जान व माल का नुक्सान भी उठाना पड़ा रहा है। विपक्ष ने यह साबित कर दिया है कि आने वाले समय में भी विपक्ष मुस्लिम समाज को बरगलाकर दंगो की आग मे झोंकने की कोशिश करेगा, जिससे समाज को भी जागरुक रहने की आवश्यकता है, मलिक ने कहा कि NRC को लेकर जिस तरह से अफवाह को फैलाया जा रहा है उससे यही लग रहा है कि विपक्ष सार्थक मुद्दो पर बात न करके अपितु ऐसे मसले को गर्म रखना चाहता है जिसका कोई औचित्य नहीं है, मलिक ने कहा कि मुसलमानों को भी चाहिये कि वो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर भरोसा रखे।

उन्होने कहा कि नरेन्द्र मोदी के प्रधानमंत्री रहते किसी तरह की कोई परेशानी समाज को नही होने वाली है। न मोदी ने हमेशा समाज के भले के लिये काम किया है। मोदी सरकार की योजनाओं का लाभ समाज के हर वर्ग, समुदाय व वंचितों को बिना किसी भेदभाव के मिल रहा है। जावेद मलिक ने समाज के बुद्धिजीवी वर्ग से भी आह्वान किया कि वो नागरिकता संसोधन कानून को पढ़े और समाज को बताएं कि ये कानून तीन देशो के शोषित पीड़ित अल्पसंख्यकों को नागरिकता देने के लिये बना है, नाकि किसी की नागरिकता छीनने के लिये बना है मुस्लिम समाज किसी भी राजनीतिक दल के बहकावे में न आये क्योकि राजनीति दलों ने समाज को केवल वोटबैंक माना है।

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस अशरफाबाद कैम्पस द्वारा ‘ओपेन डे समारोह’ का भव्य आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अशरफाबाद कैम्पस द्वारा विद्यालय प्रांगण में आयोजित ‘ओपेन डे एवं पैरेन्ट्स ओरिएन्टेशन ...