Breaking News

बिधूना में चौराहे पर बनेगा यात्री प्रतीक्षालय, भगत सिंह चौराहे का चौड़ीकरण भी होगा

तहसीलदार के साथ नगर पंचायत कर्मी ने देखी जगह  

बिधूना। जिला विकास समन्वय एवं निगरानी समिति (दिशा) की बैठक में सांसद प्रतिनिधि द्वारा नगर के मुख्य चौराहे पर यात्री प्रतीक्षालय बनवाये जाने के दिये गये सुझाव के बाद रविवार को तहसीलदार ने लेखपाल व नगर पंचायत के ईओ के प्रतिनिधि के साथ भगत सिंह चौराहे पर जगह का निरीक्षण करने के साथ पैमाइश भी करायी।

बता दें कि शनिवार को कलेक्ट्रेट मुखयालय पर हुई दिशा की बैठक में कन्नौज सांसद सुब्रत पाठक की प्रतिनिधि रिया शाक्य ने बिधूना में यात्रियों की समस्याओं को देखते हुए चौराहे पर यात्री प्रतीक्षालय बनवाये जाने का सुझाव रखा था। जिस पर जिलाधिकारी पी.सी. श्रीवास्तव ने तहसीलदार जितेश वर्मा व नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी निषाद मधुरमय को सांसद प्रतिनिधि रिया शाक्य के साथ बैठकर स्थल आदि सुनिश्चित करने का निर्देश दिया था।

उक्त निर्देश के तहत रविवार को तहसीलदार जितेश वर्मा कस्बा के लेखपाल रवीकान्त दीक्षित व नगर पंचायत के ईओ के प्रतिनिधि मनोज चतुर्वेदी के साथ भगत सिंह चौराहे पर पहुंचे। जहां पर उन्होंने मौके पर जगह को देखने के बाद पैमाइश भी करायी। इस दौरान तहसीलदार ने बताया कि सांसद प्रतिनिधि रिया शाक्य के सुझाव पर यात्रियों की सुविधा के लिए यात्री प्रतीक्षालय बनना है। जिसके लिए भगत सिंह चैराहे पर जगह देखने के साथ पैमाइश की गयी है। वहीं जानकारी के अनुसार भगत सिंह चौराहे का चाड़ीकरण भी कराया जायेगा।

रिपोर्ट – संदीप सिंह राठौर

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस अशरफाबाद कैम्पस द्वारा ‘ओपेन डे समारोह’ का भव्य आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अशरफाबाद कैम्पस द्वारा विद्यालय प्रांगण में आयोजित ‘ओपेन डे एवं पैरेन्ट्स ओरिएन्टेशन ...