Breaking News

लॉकडाउन से परेशान शख्स ने कहा, ‘बीवी से ले रहा हूं तलाक’, सोनू सूद ने दी यह सलाह

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद इन दिनों प्रवासी मज़दूरों के मसीहा बन गए है.उन्होंने अब तक कई मजदूरों को उनके घर तक पहुँचाया है. वही, अभी भी सोशल मीडिया के माध्यम से लोग उनसे मदद मांग रहे है.

ऐसे में सोनू सूद से एक शख्स ने अजीबोगरीब मांग कर दी है.इस मांग के वजह से सोनू सूद को अब लवगुरु भी बनना पड़ गया.

दरअसल, एक शख्स मुकेश मेहरा ने सोनू सूद को ट्वीटर पर मैसेज किया.मुकेश मेहरा ने लिखा था कि “सर मैं असम गुवाहटी में हूं, अपने गांव हरियाणा के रेवाड़ी में जाना चाहता हूं. काम नहीं हैं, लॉकडाउन के बाद से कई मुश्किलों को झेल रहा हूं, यहां कि पत्नी से भी झगड़ा हो गया है, हम दोनों ही तलाक लेना चाहते हैं. गुवाहटी से दिल्ली पहुंचा दो. पूरी जिंदगी आपका आभारी रहूंगा.

इसके बाद सोनू सूद ने भी काफी मजेदार तरीके से मैसेज का जवाब दिया.जिसे देखकर अब लोगों ने उन्हें लवगुरु भी कहना शुरू कर दिया है.सोनू सूद ने ट्वीट करते हुए लिखा, अरे… प्लीज़ लड़ाई मत करो… कठिन समय को इस अनमोल बंधन को प्रभावित न करने दो. मैं दोनों को रात के खाने के लिए बाहर ले जाने का वादा करता हूं. और कल वीडियो कॉल पर आप दोनों से बात करूंगा. लेकिन सिर्फ तब जब आप एक साथ रहने का वादा करते हैं तो.” सोनू सूद का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.वही, सोनू सूद के नेक काम की काफी तारीफ भी कर रहे है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...