लॉकडाउन से परेशान शख्स ने कहा, ‘बीवी से ले रहा हूं तलाक’, सोनू सूद ने दी यह सलाह

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद इन दिनों प्रवासी मज़दूरों के मसीहा बन गए है.उन्होंने अब तक कई मजदूरों को उनके घर तक पहुँचाया है. वही, अभी भी सोशल मीडिया के माध्यम से लोग उनसे मदद मांग रहे है.

ऐसे में सोनू सूद से एक शख्स ने अजीबोगरीब मांग कर दी है.इस मांग के वजह से सोनू सूद को अब लवगुरु भी बनना पड़ गया.

Loading...

दरअसल, एक शख्स मुकेश मेहरा ने सोनू सूद को ट्वीटर पर मैसेज किया.मुकेश मेहरा ने लिखा था कि “सर मैं असम गुवाहटी में हूं, अपने गांव हरियाणा के रेवाड़ी में जाना चाहता हूं. काम नहीं हैं, लॉकडाउन के बाद से कई मुश्किलों को झेल रहा हूं, यहां कि पत्नी से भी झगड़ा हो गया है, हम दोनों ही तलाक लेना चाहते हैं. गुवाहटी से दिल्ली पहुंचा दो. पूरी जिंदगी आपका आभारी रहूंगा.

इसके बाद सोनू सूद ने भी काफी मजेदार तरीके से मैसेज का जवाब दिया.जिसे देखकर अब लोगों ने उन्हें लवगुरु भी कहना शुरू कर दिया है.सोनू सूद ने ट्वीट करते हुए लिखा, अरे… प्लीज़ लड़ाई मत करो… कठिन समय को इस अनमोल बंधन को प्रभावित न करने दो. मैं दोनों को रात के खाने के लिए बाहर ले जाने का वादा करता हूं. और कल वीडियो कॉल पर आप दोनों से बात करूंगा. लेकिन सिर्फ तब जब आप एक साथ रहने का वादा करते हैं तो.” सोनू सूद का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.वही, सोनू सूद के नेक काम की काफी तारीफ भी कर रहे है.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 की युवा एक्शन थ्रिलर ‘बैंग बैंग-द साउंड ऑफ क्राइम्स’ को उदयपुर के सुंदर लोकेशंस पर किया गया है शूट

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 की युवा एक्शन-थ्रिलर फ्रैंचाइज़ी ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *