Breaking News

आयुष शर्मा की अपकमिंग फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ का पोस्टर हुआ रिलीज़, ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार

रिलीज के करीब बढ़ते हुए, आयुष शर्मा की अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ प्रभावशाली टीज़र और मोशन पोस्टर के कारण प्रशंसकों के बीच भारी प्रत्याशा पैदा कर रही है। हाल ही में रिलीज की तारीख की घोषणा करने के बाद, निर्माता ट्रेलर के लिए कमर कस रहे हैं, जिसका संकेत आयुष शर्मा ने आभार व्यक्त करते हुए साझा किया।

अंतिम के ट्रेलर की डबिंग से एक तस्वीर साझा करते हुए, आयुष शर्मा ने हार्दिक प्रतिक्रिया के लिए सभी को धन्यवाद देने के लिए कहा, “अंतिम पर प्रचुर मात्रा में प्यार से अभिभूत! पहले टीजर को और अब मोशन पोस्टर की विनम्र प्रतिक्रिया के लिए सभी को पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकता। यह निस्संदेह मुझे जल्द ही अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ का और भी रोमांचक ट्रेलर पेश करने के लिए प्रेरित करता है #TrailerComingSoon #Antim”।

समर्पण और दृढ़ता का परिचय देते हुए, आयुष शर्मा ने अपने शिल्प और चरित्र के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के लिए सभी तिमाहियों से प्रशंसा प्राप्त की है, न केवल खुद को एक दुबले, साधारण आदमी से एक मजबूत, सडौल गैंगस्टर में बदल दिया, बल्कि एक फ्रैक्चर के बावजूद शूटिंग भी की। 26 नवंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार, आयुष शर्मा की अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है।

About News Room lko

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...