Breaking News

विभिन्न मंदिरों के पुजारियों ने लिया हनुमानजी की मूर्ति स्थापना का संकल्प

लखनऊ। राजधानी के विभिन्न मंदिरों के पुजारियों ने ॐशिवशक्तिपीठ शनिदेव मंदिर ए ब्लॉक इंदिरा नगर लखनऊ में हनुमानजी की मूर्ति पुनः स्थापित करने का संकल्प लिया और संकल्प पूरा करवाने के लिए एवं भाजपा पार्षद दिलीप श्रीवास्तव पर दर्ज फर्जी मुकदमे की समाप्ति करने के लिए मुख्यमंत्री से मांग की।

रविवार को हनुमान भक्तो ने 51 बार हनुमान चालीसा का पाठ किया। ॐ शिवशक्ति पीठ शनिदेव मंदिर धर्मार्थ जनकल्याणकारी ट्रष्ट के उपाध्यक्ष अनूप त्रिपाठी एडवोकेट ने बताया कि आज उपरोक्त मांगों को लेकर हनुमान भक्तो का आज क्रमिक अनशन का नौवा दिन रहा।

पुजारी पं सत्यप्रकाश ने कहा कि गाजीपुर थानाध्यक्ष ने कट्टरपंथियो के दबाव में बड़े मंगल पर मंदिर से पंचमुखी हनुमानजी की मूर्ति हटाई और भाजपा प्रवक्ता पार्षद दिलीप श्रीवास्तव पर झूठा मुकदमा दर्ज किया। पुजारी पं प्रदीप शुक्ल, पं. आशीष अवस्थी, पं. ओपी मिश्रा, गायत्री परिवार के ओपी सिंह, क्षेत्रीय पार्षद मनोज अवस्थी, लखनऊ जनकल्याणकारी समिति के अध्यक्ष डॉ. मनोज सिंह, समाचार पत्र विक्रेता समिति के अध्यक्ष लालमणि पांडेय, पार्वतीय समिति के पदाधिकारी केसी पंत, स्वराज कृष्ण दलेला एडवोकेट, मंडल अध्यक्ष देवेंद्र वर्मा आदि ने क्रमिक अनशन में हिस्सा लिया।

About Samar Saleel

Check Also

हर घर तिरंगा का उत्साह

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Monday, August 08, 2022 मुख्यमंत्री ...