Breaking News

चंदौली में दुष्कर्म पीड़िता की बीएचयू में इलाज के दौरान हुई मौत

चंदौली। मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र की दुष्कर्म पीड़िता ने मंगलवार को बीएचयू में इलाज के दौरान मौत हो गई। मौत की सूचना के बाद अस्पताल पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं भाई की तहरीर पर आरोपी युवक व उसके माता-पिता के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

तहरीर के मुताबिक मुगलसराय कोवताली क्षेत्र की एक युवक से गौतम नामक युवक ने युवती के साथ जबरदस्ती संबंध बनाए थे। जब युवती गर्भवती हो गई तो युवक ने उसका जबरदस्ती गर्भपात करा दिया। बीते 05 दिसंबर की सुबह आरोपी युवक ने युवती को उसके घर के पास गली के बाहर छोड़कर फरार हो गया। गंभीर हालत में युवती की हालत बिगड़ने पर परिजनों ने उसे निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां से चिकित्सक ने 10 दिसंबर को उसे मंडलीय अस्पताल कबीरचैरा वाराणसी के लिए रेफर कर दिया।

जहां उसे वेंटीलेटर पर रखा गया। परिजनों ने बीते रविवार को आरोपी युवक और उसके माता-पिता के खिलाफ केस दर्ज कराया था। उपचार के दौरान मंगलवार की सुबह युवती की मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई। अस्पताल पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इस संबंध में सीओ सदर कुंवर प्रभात सिंह ने बताया कि आरोपी युवक और उसके माता-पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों की तलाश की जा रही है, जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

रिपोर्ट-अमित कुशवाहा

About Samar Saleel

Check Also

विश्वनाथ मंदिर में अब नहीं होगी मन्नत की हौद भराई, 580 लीटर दूध से भरा जाता था अरघा

श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में अब हौद भराई पूजा पर रोक लगा दी गई है। ...