Breaking News

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की दोस्ती में पड़ रही दरार?

बिग बॉस 13 के बाद से ही सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी दर्शकों के दिल में बसती है। दोनों को फैन्स ने ‘सिडनाज़’ का टैग दे रखा है। जो आये दिन ट्रेंड होता है। बिग बॉस से लेकर बाहर तक दोनों जगह सिद्धार्थ और शहनाज की केमिस्ट्री को उनके फैंस ने काफी पसंद किया। फिर चाहें बात ऑनस्क्रीन की हो या ऑफस्क्रीन की, फैन्स इन दोनों सितारों को एक साथ देखना चाहते हैं।


इस बीच सूत्रों के मुताबिक खबर आई है कि दोनों के बीच कुछ अनबन चल रही है।  जिसके चलते दोनों की दोस्ती में दरार पड़ रही है। हालांकि इसका कारण स्पष्ट नहीं है, लेकिन साफ़ तौर पर दोनों के बीच कुछ गड़बड़ है। उम्मीद है कि दोनों इस खराब समय को किसी न किसी तरिके से ठीक कर लेंगे क्योंकि फैन्स ‘सिडनाज़’ को बेहद प्यार करते हैं। हाल ही में सिद्धार्थ और शहनाज ने एक साथ कमर्शियल भी किया जो काफी वायरल हुआ।

वहीं वर्कफ़्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ हाल ही में ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 में नजर आये थे। ऑल्ट बालाजी से सिद्धार्थ ने अपनी डिजिटल शुरुआत की। अगस्त्य के रूप में उनकी भूमिका को फैन्स ने काफी पसंद किया। शो में उन्हें सोनिया राठी के साथ कास्ट किया गया था। दूसरी तरफ शहनाज इन दिनों ऐस सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी के फोटोशूट में मॉडल बनाये जाने के बाद सुर्खियों में है। वह दिलजीत दोसांझ के साथ अपनी डेब्यू फिल्म के लिए भी शूटिंग कर रही हैं। ये फिल्म 15 अक्टूबर 2021 को रिलीज़ होगी। फिल्म में सोनम बाजवा भी नजर आएंगी और उनके अलावा गिप्पी ग्रेवाल के बेटे भी दिखेंगे। कहना गलत नहीं होगा कि बिग बॉस 13 के बाद से शहनाज बहुत बिजी हैं और लगातार नए प्रोजेक्ट्स में काम कर रही हैं।

About Samar Saleel

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...