Breaking News

ग़रीबी से मजबूर होकर आत्म हत्या करने जा रहे ब्राह्मण परिवार के साथ खड़ा हुआ सवर्ण महासंघ फ़ाउंडेशन

लखनऊ(शाश्वत तिवारी)।  अपनी ग़रीबी, बीमारी और लाचारी से मजबूर हो कर आत्म हत्या करने जा रहे चित्रकूट के एक ब्राह्मण परिवार की जानकारी होते ही ब्राह्मण समाज की रक्षा के लिए सदैव सक्रिय रहने वाले सवर्ण महासंघ फ़ाउंडेशन के वरिष्ठ पदाधिकारी चित्रकूट के विकास खंड मानिकपुरा, ग्राम सभा सकरौहा उस जरूरतमंद पप्पू त्रिपाठी के गाँव पहुंचे।

मुंबई से चल के #सवर्ण_महासंघ_फ़ाउंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष, ठाकुर ओम् प्रकाश सिंह के साथ लखनऊ निवासी फ़ाउंडेशन के संस्थापक गजेन्द्र त्रिपाठी, ज़िला उपाध्यक्ष दीपक त्रिपाठी, ग्राम अध्यक्ष पुष्पेंद्र त्रिपाठी ने इस पीठित परिवार से मुलाक़ात की।

फ़ाउंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने तत्काल इस अति गरीब असहाय, ब्राह्मण परिवार को तीन महीने का राशन, दवा, सब्जी, दूध के साथ आर्थिक सहयोग के रूप में 10000 रुपए प्रदान किए।

फ़ाउंडेशन के संस्थापक गजेंद्र त्रिपाठी ने बताया की सवर्ण महासंघ फ़ाउंडेशन ने इस ब्राह्मण परिवार को गोद लिया है। सवर्ण महासंघ फ़ाउंडेशन इस गरीब ब्राह्मण परिवार की हर महीने दवा, इलाज के साथ इनके भोजन की पूरी व्यवस्था करेगा, साथ ही इस परिवार की बच्ची की शिक्षा के लिए उसकी किताब, कापी, बस्ता व फ़ीस और आने-जाने के लिए साइकिल की देगा।

इंडस्ट्री छोड़ने को तैयार खेसारी, बेटी का अश्लील गाने से जोड़ा….दुश्मनी हो गई …

About Samar Saleel

Check Also

सिंचाई विभाग में बाढ़ से संबंधित निर्माण कार्यों में भी नवाचार को दिया जा रहा बढ़ावा- स्वतंत्र देव सिंह

उत्तर प्रदेश के जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने बताया कि लगातार नवीन तकनीकों ...