Breaking News

इंडस्ट्री छोड़ने को तैयार खेसारी, बेटी का अश्लील गाने से जोड़ा….दुश्मनी हो गई …

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) इन दिनों खूब सुर्खियों में छाए हुए हैं. इस बार नए गाने या वीडियो को लेकर नहीं बल्कि एक विवाद के कारण खेसारी चर्चा का विषय बने हुए हैं. हाल ही में खेसारी (Khesari Lal Yadav Video) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह कुछ इमोशनल नजर आए थे. खेसारी ने अपना दर्द बताते हुए कहा था कि कुछ लोग जो उनसे बदला लेना चाहते हैं उन्होंने उनकी बेटी का नाम एक अश्लील गाने से जोड़ा है.

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर कहा था,वह भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री छोड़ने के लिए भी तैयार हैं लेकिन उनकी बेटी का नाम इस तरह से खराब ना किया जाए. खेसारी के इस वीडियो के बाद भोजपुरी सिनेमा जगत दो गुंटों में बंट गया है. एक खेसारी को सपोर्ट करते हैं तो एक उनकी गलतियों को गिनाने में लगे हुए हैं.

भोजपुरी सिनेमा जगत के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) अब खेसारी लाल के सपोर्ट में उतर आए हैं. सालों से जो दो कलाकार एक-दूसरे के जानी दुश्मन बने बैठे थे वह इस मामले पर लगता है साथ होते नजर आ रहे हैं. पवन सिंह (Pawan Singh Video) ने हाल ही में एक यूट्यूब चैनल से बात करते हुए कहा, ‘अगर मुझसे कोई गलती होती है तो उसे मुझे बताओ, जमाने में ढिंढोरा पीटने का क्या मतलब, हमें किसी की मां-बहन और बेटी के बारे में बोलने का कोई हक नहीं है…किसी का नाम बदनाम करना अच्छी बात नहीं है…हमारी भी मां और बेटी है, मैं गुस्से में कोई बयान नहीं देना चाहता हूं.’

पवन सिंह ने कहा, ‘इस तरह की घटनाएं देखकर बुरा लगता है, मैं नहीं चाहता हूं कि कोई भोजपुरी सिनेमा पर सवाल खड़ा करे, अगर ऐसा होता है तो भोजपुरी सिनेमा को ही नुकसान होगा…’ पवन सिंह के इस तरह खुले तौर पर खेसारी लाल यादव के सपोर्ट में उतरने पर उनके फैंस अब कयास लगा रहे हैं कि दोनों ने अपनी दुश्मनी को भुला दिया है. अब सच्चाई क्या है ये तो वह दोनों ही जानते हैं.

About News Room lko

Check Also

‘महाभारत काल से शुरू होगी कहानी…’, नाग अश्विन ने दिया प्रभास की ‘कल्कि 2898 एडी’ पर बड़ा अपडेट

साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में ...