Breaking News

‘भारत जोड़ो यात्रा’ के लिए दुकानदार ने नहीं दिए 2000 रुपये तो कांग्रेस ने की बदसलूकी, फेंकी सब्जियां व फिर

केरल के कोल्लम में ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के लिए 2000 रुपये नहीं देने पर एक दुकानदार को धमकी देने का मामला सामने आया है। सब्जी की दुकान चलाने वाले एस फवाज ने बताया कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं का एक दल उनकी दुकान पर पहुंचा था। उन्होंने कहा कि, 500 रुपये दिए लेकिन उन्होंने 2000 रुपये की मांग की।

फंड ने देने पर दुकानदार को कथित तौर पर धमकी देने का मामला तूल पकड़ने पर कांग्रेस पार्टी एक्शन में आ गई है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सुधाकरन ने ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के लिए 2000 रुपये ने देने पर सब्जी दुकान विक्रेता के साथ बदसलूकी करने के मामले में पार्टी के तीन कार्यकर्ताओं को निलंबित कर दिया है।

दुकान के मालिक एस फवाज ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर तौल मशीनों को नुकसान पहुंचाने और सब्जियां फेंकने का भी आरोप लगाया है। उनका कहना है कि वह इस यात्रा के लिए 500 रुपये दे पाने में ही सक्षम थे।

कांग्रेस नेताओं ने एक दिन के विश्राम के बाद राज्य में कोल्लम जिले के पोलायाथोदु से भारत जोड़ो यात्रा शुक्रवार को फिर शुरू की.सीनियर नेता जयराम रमेश ने बताया कि राहुल गांधी जिले के नींदाकारा में कुछ देर के लिए ठहरेंगे।जिसके बाद तराजू को नुकसान पहुंचाया और सब्जियां फेंक दीं। कार्यकर्ताओं ने दुकान में नुकसान पहुंचाया है।

About News Room lko

Check Also

तेलंगाना के CM चंद्रशेखर राव ने की अपनी राष्ट्रीय पार्टी की घोषणा, कार्यकर्ताओं ने पटाखे फोड़े व मनाया जश्न

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें तेलंगाना के मुख्यमंत्री और तेलंगाना राष्ट्र समिति के ...