Breaking News

द स्टार्स वेलकम यू: धमाकेदार सरप्राइजेज के साथ वापस आ गया है अजियो ऑलस्टार्स सेल

लखनऊ। भारत का प्रमुख ऑनलाइन फैशन ई-रिटेलर, अजियो एक और स्टार-स्टडेड अफेयर, अजियो ऑलस्टार सेल के साथ वापस आ गया है। इसके नेशनल और इंटरनेशनल लेवल के स्टार ब्रांड्स, कलेक्शंस और बेजोड़ डील्स के साथ आपको मदहोश कर देंगे! अजियो ऑलस्टार सेल अब 16 से 25 सितंबर तक लाइव है।

3500+ टॉप इंडियन और इंटरनेशनल फैशन ब्रांड्स के 1 मिलियन से अधिक स्टाइल्स पर ग्राहकों को 50-90% डिस्काउंट मिलने वाला है। और क्या चाहिए? ऐप पर पहली बार साइन अप करने वाले कस्टमर्स को तत्काल ₹500 की छूट मिलती है।

अजियो वेस्टर्न वियर, डेनिम, स्नीकर्स, एथलीजर, एथनिक वियर आदि के मामले में आइकॉनिक ब्रांड्स का डेस्टिनेशन है। इसके स्टार-स्टडेड ब्रांड लाइनअप पर पहले कभी न सुने गए डील्स की उम्मीद करें, जिसमें एडिडास, नाइकी, सुपरड्राई, स्टीव मैडेन, लिवाइस, मार्क्स एंड स्पेंसर, अरमानी एक्सचेंज, मावी, रितु कुमार, डब्ल्यू, मसाबा, मुजी इत्यादि जैसे नाम शामिल हैं।

बॉलीवुड के प्रमुख सितारे,अजियो ऑलस्टार्स सेल की वापसी के बारे में बात करने के लिए ‘सड़कों’ पर उतर आए हैं। श्रद्धा कपूर, वाणी कपूर, जिम सर्भ और बादशाह लेटेस्ट अजियो कैंपेने के स्टार कास्ट हैं, जिसने टीवी और डिजिटल मीडिया में धूम मचा दी है।

विभिन्न ब्रांड्स के अलावा, ऑल-स्टार्स सेल के दौरान अजियो ऐप पर अब तक के कुछ बेस्ट डील्स की उम्मीद की जा सकती है। सुपरफास्ट डिलीवरी, डोरस्टेप रिफंड और ईजी एक्सचेंज जैसे अतिरिक्त लाभों का भी ग्राहक आनंद ले सकते हैं जो अजियो की पेशकश को और भी अधिक आकर्षक बनाते हैं।

इंडियन सेल सीजन हम पर है, लेकिन अजियो ऑलस्टार सेल इस मौसम में आपकी फैशन शॉपिंग की ज़रूरतों के लिए एकमात्र जगह साबित हो रही है! अपने मोबाइल फोन पर प्ले स्टोर या ऐप स्टोर से अजियो ऐप डाउनलोड करें और अपने फैशन गेम के इक्का बन जाएं।

About Samar Saleel

Check Also

चार दिन की गिरावट के बाद बाजार ने की वापसी; सेंसेक्स 599 अंक चढ़ा, निफ्टी 22100 के पार

घरेलू शेयर बाजार में चार दिनों की गिरावट के बाद हफ्ते के आखिरी कारोबारी हरियाली ...