Breaking News

महिला ने सांप मारने के बहाने युवक को बुलाया घर, पत‍ि-बेटों ने मिलकर काट द‍िया प्राइवेट पार्ट

मध्यप्रदेश के रीवा एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां गुरुवार देर रात एक महिला ने एक पड़ोस के रहने वाले एक शख्स को सांप मारने के लिए घर बुलाया था जहां, महिला के पति कर बेटे ने उसकी बुरी तरह पिटाई कर दी बाद में उसका गुप्तांग काट दिया. जिसके बाद शख्स कटा हुआ गुप्तांग लेकर अस्पताल इलाज कराने के लिए एसजीएमएच पहुंचा.
जानकारी के मुताबिक घायल युवक संजय गांधी हॉस्पिटल में भर्ती है. वहीं अस्पताल के डॉक्टरों ने पुरुष के गुप्तांग के रीट्रांसप्लान्ट के लिए इनकार कर रहे हैं, हालांकि उसकी जान खतरे से बाहर है. जिस शख्स का गुप्तांग कटा है उसकी उम्र 48 साल बताई जा रही है. पीड़ित उमरिया थाना के सेमरिया जिला सीधी का रहने वाला है.
 
मामला गुरुवार रात का है. जहां शख्स अपने खेत में पानी लगाने के लिए ट्यूबवेल कामोटर चलने गया था. इसी बीच रात में एक महिला ने उसे यह कहते हुए अपने घर बुलाया कि उसके घर में सांप है. शख्स जैसे ही उसके घर में घुसता है कि महिल का पति और उसके दो बेटे उसे बुरी तरह पीटते है और बाद में महिला का पति ने उसका गुप्तांग काट देता है. 
 
इस घटना के बारे में जब पीड़ित शख्स के परिजनों को पता चला तो वह उसे आनन-फानन में सेमरिया लेकर पहुंचे। जहां उसकी पट्टी वगेरा करके उसे सीधी रेफर किया गया. सीधी से शख्स को संजय गांधी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है जहां उसका उपचार चल रहा है. हालांकि घटना के पीछे क्या वजह रही इसके बारे में अभी कुछ साफ नहीं हो पाया है लेकिन  पुलिस मामला दर्ज जांच कर रही है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

भारत में युवाओं को सशक्त बना रहा स्किल इंडिया डिजिटल हब

• अंतर्राष्ट्रीय श्रम संगठन (ILO) के वैश्विक कौशल मंच ने कौशल विकास के लिए भारत ...