Breaking News

इस कलयुगी बेटे ने अपने दोस्त को 5 लाख रुपये की सुपारी देकर मां के साथ करवाया ये घिनौना काम

गुजरात के वलसाड जिले की पुलिस ने वापी के सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा करते हुए मृतका के बेटे सहित उसके दो दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि पुलिस ने हत्याकांड के दस दिन के भीतर ही खुलासा कर दिया है। पुलिस के मुताबिक बेटे ने ही अपने दोस्त को 5 लाख रुपये की सुपारी देकर मां की हत्या का प्लान बनाया था।

पुलिस ने आरोपी बेटे और दोस्त को किया गिरफ्तार

गिरफ्तारी के बाद पुलिस पूछताछ में बेटे ने बताया कि उसकी मां के तीन से ज्यादा लोगों के साथ संबंध थे। जिनके साथ उसकी मां सोशल मीडिया पर अश्लील चैटिंग करती थी। साथ ही उसने यह बताया कि उसकी मां सपंत्ति को दान करने वाली थी, जिससे परेशान होकर उसने ऐसा कदम उठाया। जीआईडीसी पुलिस ने हत्यारा बेटा और 5 लाख रुपये की सुपारी लेने वाले दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि अभी भी बिहार के शार्प शूटर फरार हैं।

घर में सहेली के साथ मां देख रही थी टीवी

बीते बुधवार को एसपी सुनील जोशी ने बताया कि चणोद कॉलोनी में रहने वाली 51 साल की रेखा बेन ब्रह्मदेव महेता अपनी सहेली अनिता के साथ 11 जनवरी को घर में टीवी देख रहीं थीं। इसी दौरान बाइक पर आए नकाबपोश युवकों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दोनों की हत्या कर दी। इसके बाद मृतक रेखा का बेटा बिपिन की शिकायत के आधार पर केस दर्ज किया गया था। इस मामले की जांच के लिए अलग-अलग टीमों का गठन किया गया था।

मां के चरित्र और प्रॉपर्टी विवाद से था परेशान

जांच में स्पष्ट हुआ कि मृतक रेखा का बेटा बिपिन ही इस मामले में मुख्य आरोपी है। जो मृतक रेखा के चरित्र और प्रॉपर्टी के विवाद से परेशान था, जिसके चलते उसने अपनी ही मां की हत्या के लिए अपने दोस्त कुंदन गिरी शंभू कांत गिरी को 5 लाख रुपये की सुपारी दी थी। इसके लिए 1 लाख रुपये एडवांस भी दिए थे। कुंदन गिरी ने बिहार से दो शार्प शूटर बुलाकर शनिवार की रात को घटना को अंजाम दिया।

मां का फोन कर लिया था हैक

आरोपी बिपिन ने बताया कि उसने अपनी मां का मोबाइल हैक कर लिया था। इसके बाद वह अपनी मां के सारे मैसेजेस को अपने मोबाइल में ही देखता था। इसी क्रम में उसने अपने मोबाइल में देखा कि उसकी मां व्हाट्सएप और फेसबुक पर अलग-अलग पुरुषों के साथ संबंध रखकर अश्लील बातें करती थी। इसलिए उसने हत्या की साजिश रची।

About News Room lko

Check Also

छात्रों को निःशुल्क इंडस्ट्री ट्रेनिंग के लिए अविवि व वेकनो टेक्नोलाॅजी के बीच अनुबंध

• सोशल मीडिया सहित अन्य प्लेटफार्म क्लाउड कंप्यूटिंग स्टोरेज से संचालितः गौरव सक्सेना अयोध्या। डाॅ ...