Breaking News

रेलवे ट्रैक पर युवक और युवती का शव मिला

अमेठी। उत्‍तर प्रदेश के अमेठी में एक दर्दनाक मामला सामने आया है। यहां रेलवे ट्रैक के बीचों बीच संदिग्ध परिस्थितियों युवक व युवती का शव बरामद हुआ है। बताया जा रहा है कि युवक और युवती ने मालगाड़ी के आगे कूदकर आत्‍महत्‍या की है। घटना से इलाके में हलचल मची हुई है। मालगाड़ी के चालक की सूचना पर पहुंची पुलिस व जीआरपी ने शव को पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। हालांकि, अभी युवती के शव की शिनाख्‍त की जा रही है।
मामला जिले कोतवाली क्षेत्र के देवीपाटन मंदिर के पीछे रेलवे ट्रैक का है। बताया जा रहा है कि यहां रेलवे स्टेशन से गौरीगंज की तरफ तड़के 5.00 बजे एक मालगाड़ी के आगे कूदकर युवक और युवती ने आत्‍महत्‍या कर ली। मालगाड़ी के ड्राइवर ने स्टेशन मास्टर को घटना की सूचना दी। मौके पर पुलिस के जीआरपी के साथ पहुंची। दोनों के शवों को पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेजा गया।
घटनास्‍थल के पास ही खड़ी बाइक से मिले कागजातों से युवक की पहचान कालिका प्रजापति निवासी शनिचरा डोहरा थाना, संग्रामपुर के रूप में हुई। हालांकि, अभी तक युवती के शव की शिनाख्‍त नहीं हो सकी है। सीओ पीयूष कांत के मुताबिक, मामले की छानबीन की जा रही है। सभी बिंदुओं पर जांच होगी।

About Samar Saleel

Check Also

शिक्षा और परीक्षा में अव्वल आती लड़कियां, पंजाब की ये तीन बेटियां बनी मिसाल

पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड (पीएसईबी) ने 10वीं कक्षा के परिणामों की घोषणा कर दी है। ...