Breaking News

धमकी से आजिज युवक ने फांसी लगा की आत्महत्या

औरैया। जिले के बेला क्षेत्र में मनरेगा काम के दौरान हंसी मजाक में बनाये गये वीडियो के मामले में आरोपी युवक ने मिल रहीं धमकियों से आजिज आकर अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

पुलिस सूत्रों ने रविवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया क्षेत्र के गांव पट्टीज्ञानी निवासी राम सरन ने थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट में आरोप लगाया कि उनके गांव में बीती पांच जुलाई को प्रधान संजीव कुमार द्वारा मनरेगा मजदूरों से नाला सफाई का काम कराया जा रहा था। जिस दौरान काम का रहे कुछ लोगों ने हंसी मजाक में संदीप नामक युवक का अंडरवियर उतार दिया, जिसका वहां पर मौजूद कुछ लोगों ने वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया।

जिस मामले में चार युवकों दिनेश कुमार, अलोक कुमार, मूलक व पंकज कुमार (19) के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई थी। बताया गया कि उक्त मामले में मुख्य षड़यंत्रकारी गांव के ही संजीव कुमार, श्यामबाबू, आदेश, विनय कुमार, उमेश कुमार व जागेश्वर थे। उक्त लोग उसके पुत्र पंकज कुमार (19) को देखते ही वीडियो वायरल कर उसे पुलिस से पकड़वाने की धमकी देते थे।

जिससे आजिज आकर मेरे पुत्र पंकज ने आज दिन में करीब आठ बजे घर पर छत के कुन्दे से रस्सी के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने सभी छह आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की गहनता से जांच पड़ताल में जुट गयी है।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...