Breaking News

शादी में खाना गर्म न करने पर युवक को मारी गोली, मौके पर पहुची पुलिस

त्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक शादी समारोह में खाना गर्म न करने करने के विवाद में एक युवक को गोली मार दी। समारोह में मौजूद लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया। लेकिन धक्का-मुक्की करके वह मौके से फरार हो गया। ये घटना गांधीपार्क थाना क्षेत्र के मोहल्ला कुंवर नगर कॉलोनी की है। पवन कुमार डाई कास्टिंग का काम करता है। गुरुवार को मोहल्ले में ही एक युवती की शादी थी। परिवार समेत पवन भी शादी समारोह में गया था। आरोप है कि देर रात बारात चढ़त के बाद बाराती खाना खाकर जा चुके थे।

इसी बीच दुल्हन पक्ष के कुछ रिश्तेदार खाना खाने से रह गए तो वह हलवाई के पास पहुंच गए। उन्होंने खाना गर्म करने के लिए कहा। हलवाई ने खाना गर्म करने से मना कर दिया। इसी बात पर दोनों के बीच विवाद हो गया। पवन ने विरोध किया तो हमलावरों ने मारपीट कर दी। शोर शराबा सुनकर समारोह में मौजूद लोग भी आ गए। इसी बीच एक हमलावर ने तमंचे से फायरिंग कर दी।

फायरिंग में एक गोली पवन के पेट में जा लगी। खून से लथपथ पवन जमीन पर गिर गया। एक हमलावर को लोगों ने पकड़ लिया लेकिन वह धक्का-मुक्की कर हाथ से छूटकर भाग गया। गंभीर हालात में परिजन उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां से मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। पीड़ित पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी कुलदीप, गौरव व शिवम पुत्र बालकिशन निवासी चंदनियां के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

गांधी पार्क के इंस्पेक्टर रविंद्र कुमार दुबे ने बताया कि शादी समारोह में दो पक्षों में झगड़ा हुआ था। एक युवक के पेट में गोली लगी है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। अब तक की जांच में रंजिश की बात भी सामने आई है। बताया जा रहा है कि पीड़ित की मोहल्ले में भी रंजिश चल रही है। अभी पुलिस हर एगिंल पर जांच कर रही है। पुलिस ने घायल को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। तहरीर के आधार पर पुलिस ने तीन सगे भाइयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है।

About News Room lko

Check Also

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ : ‘सनातन भारत का राष्ट्रीय धर्म है’ कांग्रेस नेता ने किया पलटवार

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार ...