Breaking News

भाजपा पदाधिकारियों ने सहायल में जरूरतमंदों को भोजन वितरित किया

सहायल। भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा गरीब व असहाय परिवारो में घर घर जाकर बुधवार को भोजन वितरण किया। भाजपा जिलाध्यक्ष श्री राम मिश्रा के निर्देश के बाद जिला उपाध्यक्ष भाजपा विकास गौर ने सहायल कस्बे में बच्चो में भोजन वितरण किया। मण्डल महामंत्री अरबिन्द मिश्रा उर्फ सोनू ने बूथ स्तर तक भाजपा बालेंटियर बनाकर इस महामारी से पीड़ित दैनिक मजदूर, असहय बच्चो, कमजोर दुर्बल परिवारो को कार्यकर्ताओं के माध्यम घर-घर भोजन की व्यवस्था कराई।

मंडल अध्यक्ष राजेश राजपूत ने बताया कि मण्डल स्तर पर की गई इस व्यवस्था में बरिष्ठ भाजपा नेता सुरेश तिवारी, वरिष्ठ भाजपा नेता विजय शंकर अग्निहोत्री ने भी सभी जनता से अनुरोध किया सभी लोग गरीबो की मदद करो। अभी उर्फ लल्ला मिश्रा, संकुल तिवारी, बंटे गुर्जर समेत मंडल के सैकड़ों कार्यकर्ता अपना अपना योगदान देने में लगे हुए है।

मंडल अध्यक्ष राजेश राजपूत और मंडल महामंत्री सोनू मिश्रा ने सभी मंडल के कार्यकर्ताओ से सहायल में किसी भी कार्यकर्ताओ को दिक्कत नही होने दी जाएगी। इस करोना संकट में हर प्रकार से मदद की जायेगी, क्योंकि जिला अध्यक्ष श्री राम मिश्रा के सख्त आदेश है कि जिले में कोई भी व्यक्ति भूखा ना रहे।

जिला महामंत्री धीरेन्द्र गौर ने खेरे में गरीब असहाय परिवार के करीब 150 बच्चो में भाजपा कार्यकर्ताओं के सहयोग से भोजन वितरण किया।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

मंडल रेल प्रबंधक ने लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड का विंडो ट्रेलिंग करते हुए उतरेटिया एवं सुलतानपुर स्टेशन का निरीक्षण किया 

लखनऊ। मंडल रेल प्रबंधक एसएम शर्मा ने आज मण्डल के अधिकारियों के साथ लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड ...