Breaking News

‘साइना’ का थीम सॉन्ग हुआ लॉन्च, दमदार परफॉर्मेंस देते नजर आ रहे हैं मानव कौल और परिणीति चोपड़ा

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की अपकमिंग फिल्म ‘साइना’ का ऑफिसियल गाना ‘परिंदा’ रिलीज हो गया है. इस गाने में परिणीति के साथ मशहूर अभिनेता और लेखक मानव कौल भी दिख रहे हैं. इस नए गाने के वीडियो को अब तक 44 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल का किरदार निभा रही हैं. वहीं, मानव उनके कोच की भूमिका में नजर आएंगे.

सोशल मीडिया पर यह गाना बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने को टी-सीरीज के बैनर तले लॉन्च किया गया है. वहीं, गाने का लिरिक्स मनोज मुंतशिर ने लिखा है. इस गाने को फेमस बॉलीवुड सिंगर अमाल मल्लिक ने अपनी आवाज दी है. इस वीडियो को लोग जमकर शेयर भी कर रहे हैं. वहीं, गाने को लेकर लोग अपनी प्रतिकिया देते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “अमाल का यह गाना अब तक का बेस्ट गाना है.” वहीं, एक यूजर ने लिखा, “मानव कौल की एक्टिंग शानदार होने वाली है.” वहीं एक यूजर ने परिणीति चोपड़ा की फिटनेस की जमकर तारीफ की. उन्होंने ने कहा, “परिणीति ने फिटनेस पर बखूबी ध्यान दिया है.”

परिणति को झेलनी पड़ी थी आलोचना

परिणीति चोपड़ा ने ट्रेलर लॉन्च के मौके पर उन सभी करार जवाब दिया, जिन्होंने फिल्म के पोस्टर की सोशल मीडिया पर आलोचना की और उन्हें ट्रोल किया. परिणीति चोपड़ा ने कहा, “मैं बहुत ही अलग तरीके से काम करती हूं. अगर मुझे लगते है कि आलोचना सही है, तो मैं इसे उचित तरीक से मानूंगी. अगर मुझे लगता है कि इसकी योग्यता नहीं है तो मैं इसे इग्नोर करती हूं.” साइना के पोस्टर को सोशल मीडिया यूजर ने उन्हें ट्रोल किया. लोगों ने पोस्टर में हुई एक बड़ी गलती को प्वाइंट आउट किया.

अमोल गुप्ते ने किया है फिल्म का निर्देशन

गौरतलब है कि फिल्म‌ में बचपन‌ से साइना के एक बैडमिंटन खिलाड़ी बनने के सपने से लेकर उनके संघर्ष और फिर एक चैम्पियन बनने तक के सफर को दिखाया गया है. अमोल गुप्ते ने फिल्म का निर्देशन करने के अलावा इस फिल्म को लिखा भी खुद ही है. इस फिल्म‌ में मानव कौल भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

About Ankit Singh

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...