Breaking News

ड्रग मामले में हिरासत में लिए गए Siddhant Kapoor, होटल में चल रही पार्टी थी पार्टी व फिर…

बॉलीवुड गलियारों से एक बड़ी खबर सामने आई है। मशहूर एक्टर शक्ति कपूर के बेटे और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर को बेंगलुरु पुलिस ने शहर में एक पार्टी में कथित तौर पर ड्रग्स लेने के आरोप में हिरासत में लिया है।सिद्धांतने फिल्म ‘शूटआउट एट वडाला’ से डेब्यू किया, इस फिल्म में मुख्य भूमिका में अनिल कपूर, कंगना रनौत और जॉन अब्र्हाम मुख्य भूमिका में थे.

इसके बाद सिद्धांत, अनुराग कश्यप निर्देशित सायकोलोजिकल थ्रिलर फिल्म ‘अगली’ में नजर आए. सिद्धांत अपनी बहन श्रद्धा कपूर के साथ भी स्क्रीन शेयर कर चुके हैं, दोनों भाई-बहन फिल्म ‘हसीना पार्कर’ में एक साथ नजर आयें थे, जहां फिल्म में श्रद्धा ने दाऊद की बहन की भूमिका निभाई थी, तो वहीं सिद्धांत ने फिल्म में दाउद की भूमिका अदा की थी, फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर कुछ कमाल ना दिखा सकी.

पुलिस ने गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए एमजी रोड पर एक होटल पर छापा मारा जहां एक पार्टी का आयोजन किया गया था। पुलिस ने नशीली दवाओं के सेवन के संदेह में लोगों के नमूने भेजे। पूछताछ में एनसीबी को एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्होंने पार्टी अटेंड की थी लेकिन ड्रग्स नहीं ली थी। श्रद्धा ने ड्रग्स लेने से पूरी तरह इंकार किया था।इनमें पॉजिटिव रिपोर्ट आने वाले छह लोगों में श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर का भी सैंपल था।

About News Room lko

Check Also

तो क्या सच में रूबीना दिलाइक होंगी ‘खतरों के खिलाड़ी’ 12की विजेता ? रोहित शेट्टी ने बताया विनर का नाम

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें ‘खतरों के खिलाड़ी 12‘ की शूटिंग जोरों से ...