Breaking News

सोनीपत में कोर्ट परिसर में गोलियां चलने से मची भगदड़, दोनों पक्षों ने दर्ज कराए मुकदमे…

हरियाणा के सोनीपत में कोर्ट परिसर में दो पक्षों में रंजिश के चलते गोलियां चला दी गई। गोलियां चलने से कोर्ट परिसर में भगदड़ मच गई। हमले में दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर गोलियां चलाने का आरोप लगाया है।

पुलिस ने मुकदमे दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामला कुछ दिन पहले सामने आए हनीट्रैप के मामले से जुड़ा है। जिसमें शिकायत दर्ज कराने वाले अधिवक्ता व मामले में दूसरे अधिवक्ता ने एक-दूसरे पक्ष पर आरोप लगाए हैं।

सोमवार को कोर्ट परिसर में लोगों की भीड़ लगी थी। इसी दौरान परिसर में अधिवक्ताओं के चेंबर के बाहर अचानक गोलियां चलने की आवाज आई। परिसर में एक साथ तीन से चार हवाई फायर किए गए। जिस पर कोर्ट परिसर में मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। लोग इधर-उधर भागने लगे।

जिसका पता लगते ही डीसीपी अंशु सिंगला, थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने मौके से सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में ले लिया। जिसमें गोली चलने की आवाज आने के साथ ही लोग भागते दिख रहे हैं। मामले में एक पक्ष से अधिवक्ता प्रदीप ने शिकायत दी है कि उनके खिलाफ दुष्कर्म का झूठा मुकदमा दर्ज कराया था।

जिसमें पुलिस जांच में महिला समेत अधिवक्ता मनोज व विजय को गिरफ्तार किया गया था। उनका आरोप है कि उन्हें हनीट्रैप में फंसाकर रुपये की मांग की गई थी। जिसके बाद से वह रंजिश रखे हुए थे। सोमवार को वह कोर्ट परिसर में थे झगड़ा कर गोलियां चलाई गई। पुलिस ने उनके बयान पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

वहीं दूसरे पक्ष से अधिवक्ता मनोज का आरोप है कि वह बार में चैंबर की तरफ गए थे। तभी प्रदीप व उसके साथियों ने फायर कर दिए। सिटी थाना पुलिस ने दोनों पक्षों के बयान पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले को लेकर सिटी थाना प्रभारी देवेंद्र ने बताया कि गहनता से जांच कर ठोस कार्रवाई की जाएगी।

About News Desk (P)

Check Also

मंडल रेल प्रबंधक ने लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड का विंडो ट्रेलिंग करते हुए उतरेटिया एवं सुलतानपुर स्टेशन का निरीक्षण किया 

लखनऊ। मंडल रेल प्रबंधक एसएम शर्मा ने आज मण्डल के अधिकारियों के साथ लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड ...