Breaking News

इंडिगो एयरलाइन की फ्लाइट से चोरी हुआ हरभजन सिंह का ये जरुरी सामान, ट्विटर पर जताया दुःख

टीम इंडिया के पूर्व गेंदबाज हरभजन सिंह का फ्लाइट से बल्ला चोरी हो गया. हरभजन सिंह का बल्ला इंडिगो एयरलाइन की फ्लाइट से चोरी हो गया. दरअसल हरभजन 6 मार्च को मुंबई से कोयम्बटूर जा रहे थे तभी उनका बल्ला चोरी हो गया. हरभजन ने इसकी जानकारी ट्वीट कर दी.

ट्विटर पर हरभजन सिंह ने लिखा, “कल मैंने इंडियो 6ई की फ्लाइट संख्या 6E 6313 से मुंबई से कोयंबटूर की यात्रा की. मुझे लगता है कि मेरे किट बैग से एक बल्ला गायब है!! मैं चाहता हूं कि यह पता लगाने के लिए कार्रवाई की जाए कि यह अपराधी कौन है. किसी के सामान में जा रहा है या फिर ले रहा है. किसी का सामान लेना चोरी है. प्लीज मदद करें.”

हरभजन सिंह के इस ट्वीट पर इंडिगो एयरलाइन ने तुरंत जवाब दिया और लिखा, “हमें खेद है. हमें इसकी जांच करने दें और हम बहुत जल्द आपसे संपर्क करेंगे.” इस ट्वीट पर हरभजन सिंह ने भी जबाब दिया और जांच करने की बात कही.

रिपोर्ट के मुताबिक हरभजन सिंह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) टूर्नामेंट शुरू होने से पहले प्रैक्टिस सेशन के लिए आईपीएल की टीम चेन्नई सुपर किंग्स से जुड़ने के लिए कोयंबटूर जा रहे थे. जिसमें भाग लेने के लिए वो शायद अपने किट बैग के साथ चेन्नई जा रहे थे. इसी बीच यह घटना सामने आई. ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलेंगे. वो फ्रेंचाइज़ी में रिटेन किए गए कुछ खिलाड़ियों में से एक हैं. चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी पहले ही चेन्नई पहुंच चुके हैं और आईपीएल के लिए जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं.

आईपीएल का आगामी 13वां सीजन 29 मार्च से शुरू हो रहा है. जिसमें पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच मुम्बई के वानखेड़े में खेला जाएगा. जिसके लिए सभी खिलाड़ी तैयारियों में जुटे हुए हैं.

About News Room lko

Check Also

‘हमें आप पर गर्व है’, प्रधानमंत्री मोदी ने गुकेश को दी बधाई, तमिलनाडु के CM ने कही यह बात

भारत के 17 साल के ग्रैंडमास्टर डी गुकेश ने कैंडिडेट्स शतरंज टूर्नामेंट जीतकर इतिहास रच ...