Breaking News

स्टाइल के मामले में भी किसी से कम नहीं हैं आईपीएल के ये खिलाड़ी, लुक से आप भी ले सकते हैं टिप्स

22 मार्च को आईपीएल की ट्रॉफी के लिए महामुकाबले की शुरुआत हो गई है। इस ट्रॉफी के लिए इस बार 10 टीमें मुकाबला कर रही हैं। मैचों में सभी धुरंधर खिलाड़ी अपना दमखम दिखा रहे हैं।

खिलाड़ी चाहे भारतीय हों या किसी अन्य देश के, आईपीएल के मैचों में वो अपनी टीम के लिए पूरी ईमानदारी के साथ खेलते हैं। इन्हीं खिलाड़ियों में कई ऐसे खिलाड़ी भी हैं, जो न सिर्फ मैच में बल्कि फील्ड से बाहर अपने स्टाइल से अपना जलवा दिखाते हैं। इन खिलाड़ियों का स्टाइल किसी मॉडल से कम नहीं है।

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

स्टाइल के मामले में भी किसी से कम नहीं हैं आईपीएल के ये खिलाड़ी, लुक से आप भी ले सकते हैं टिप्स

अगर आप भी क्रिकेट देखने के शौकीन हैं, और स्टाइलिश दिखना चाहते हैं, तो इन खिलाड़ियों से टिप्स ले सकते हैं। इन खिलाड़ियों में कई आईपीएल टीमों के कप्तान भी शामिल हैं। न सिर्फ लड़के बल्कि लाखों लड़कियां भी इनके स्टाइल की दीवानी हैं। ऐसे में आईए आपको उन खिलाड़ियों से मिलाते हैं, जो काफी स्टाइलिश हैं।

विराट कोहली

भारतीय क्रिकेट टीम के धमाकेदार बल्लेबाज विराट कोहली स्टाइल के मामले में किसी अभिनेता से कम नहीं हैं। उनके लुक्स पर लड़कियां फिदा रहती हैं। हेयर स्टाइल से लेकर विराट का ड्रेसिंग सेंस तक काफी कमाल का होता है।

पैट कमिंस

आईपीएल से सबसे महंगे कप्तान पैट कमिंस स्टाइल के मामले में अव्वल हैं। वो अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी तस्वीरें साझा करते रहते हैं। अगर आप फॉर्मल लुक कैरी करना चाहते हैं तो पैट कमिंस के लुक्स से टिप्स ले सकते हैं।

हार्दिक पांड्या

मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक हर लुक में कमाल के लगते हैं। चाहे इनके एथनिक लुक की बात करें, या फिर कूल लुक की। वो जगह के हिसाब से ही कपड़े पहनते हैं, जिस वजह से लोगों को उनका हर अंदाज काफी कमाल का लगता है।

फाफ डुप्लेसिस

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसिस सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं। लोगों को उनका हर अंदाज काफी पसंद आता है। वो अक्सर जींस और टीशर्ट पहने नजर आते हैं।

शुभमन गिल

अगर आपको अलग-अलग प्रिंट के कपड़े पहनने का शौक है तो आप शुभमन गिल के लुक्स से टिप्स ले सकते हैं। शुभमन के पास एक से बढ़कर एक खूबसूरत प्रिंट की शर्ट और टीशर्ट हैं। आईपीएल में शुभमन गुजरात टाइटन्स के कप्तान की जिम्मेदारी निभा रहे हैं।

About News Desk (P)

Check Also

सीएमएस में दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप प्रारम्भ

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग ...