Breaking News

पत्रकारों को प्राथमिकता से मिले पीएम आवास- शीबू खान 

फतेहपुर। साइबर जर्नलिस्ट एसोसिएशन (सीजेए) के राष्ट्रीय महासचिव शीबू खान (Shibu Khan) ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पत्र लिखकर सरकारी योजनाओं में पत्रकारों को प्राथमिकता के आधार पर लाभ देने के साथ ही वर्तमान में चल रहे प्रधानमंत्री आवास (ग्रामीण) के सर्वे में पत्र पत्रकारों को आवास दिए जाने की सिफारिश की है।

पत्रकारों को प्राथमिकता से मिले पीएम आवास- शीबू खान 

सीजेए के महासचिव शीबू खान ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को को लिखा पत्र।

बताते चलें कि साइबर जर्नलिस्ट एसोसिएशन के राष्ट्रीय महासचिव शीबू खान ने लिखे गए पत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मांग करते हुए लिखा है कि देश के विभिन्न ग्राम पंचायतों या अन्य निकायों में रहने वाले पत्रकारों में अधिकांश की स्थिति बहुत अच्छी नहीं है जबकि अपात्र पत्रकारों को पीएम आवास मिले हुए हैं। ऐसे में भारत सरकार की योजनाओं में पत्रकारों को नियम एवं पात्रता के अनुसार प्राथमिकता के आधार पर लाभ दिए जाने हेतु संबंधित अधिकारियों को निर्देश देने का कष्ट करें।

Also watch this video

वर्तमान में सभी जनपदों में स्थित ग्राम पंचायतों में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत आवास प्लस के सर्वेक्षण का कार्य जारी है ऐसे में पंचायतों में निवास करने वाले पत्रकारों को उनकी पात्रता के अनुसार प्राथमिकता से आवास प्रदान करने का निर्देश सक्षम अधिकारी को देते हुए पत्रकारों का सम्मान बढ़ाने में अपना योगदान देवें। वहीं पत्रकार शीबू खान ने कहा कि पत्रकारों को अनदेखा नहीं करना चाहिए क्योंकि स्वस्थ्य लोकतंत्र में मीडिया और मीडिया कर्मियों की महती भूमिका है।

About Samar Saleel

Check Also

शहर में ट्रैफिक व्यवस्था देखने SSP के साथ बाइक पर निकले DM सविन बंसल, देखकर लोग हुए हैरान

देहरादून:  देहरादून में ट्रैफिक व्यवस्था को सुगम बनाने के लिए रविवार को डीएम सविन बंसल ...