Breaking News

इस पॉप सिंगर ने अपने क्यूट पर्स के जरिये सोशल मीडिया में मचाया धमाल, जरुर देखे

अमेरिकन पॉप सिंगर और रैपर लिजो ने अमेरिकन म्यूजिक अवार्ड्स 2019 में सभी को अपने स्टाइल से अपनी ओर खींच लिया। लिजो, जिन्हें अपने बिंदास स्टाइल के लिए जानते हैं, लिजो इस अवार्ड शो में एकदम अलग अंदाज में पहुंची।

लिजो बेहद खूबसूरत ऑरेंज ड्रेस में पहुंची थीं और उन्होंने अपने हाथ में बेहद क्यूट पर्स लिया हुआ था। इस क्यूट पर्स का साइज देखकर लोग हैरान थे और खुश भी।

उनका ये अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है। लिजो ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर कर लिखा, ‘मेरे पर्स का साइज उतना ही बड़ा है जितना मुझे लोगों की बातों से फर्क पड़ता है जब लिजो से पूछा गया कि उनके इस छोटे से बैग में क्या है तो उन्होंने मजाक करते हुए कहा कि वे इसमें टेम्पोन और टकीला की बोतल और कंडोम लेकर आई हैं।

लिजो का असली नाम मेलिसा जेफर्सन है। उनका सिंगर चार्ली संग गाया गाना ब्लेम इट ऑन योर लव और लाइक अ गर्ल और टेम्पो काफी फेमस है। अमेरिकन म्यूजिक अवार्ड्स 2019 का आयोजन लॉस एंजलिस के माइक्रोसॉफ्ट थिएटर में किया गया था। इस अवार्ड शो में हॉलीवुड म्यूजिक इंडस्ट्री के सभी बड़े और नामी सितारे जैसे टेलर स्विफ्ट, निक जोनस और उनके भाई (जोनस ब्रदर्स), दुआ लीपा, सेलेना गोमेज, हालसी, शॉन मेंडेस और कमीला काबेओ संग अन्य पहुंचे थे।

About News Room lko

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...