Breaking News

इस एक्ट्रेस ने ‘दयाबेन’ के लिए सबकुछ दांव पर लगाया, फिर भी नहीं हुई सिलेक्ट

तारक मेहता का उल्टा चश्मा 13 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. शो के एक-एक किरदार ने फैन्स के दिलों में अपनी जगह बनाई है. यही कारण है कि करीब 5 साल से दयाबेन यानी #दिशा वकानी (Disha Vakani) स्क्रीन पर नहीं दिखाई दी हैं, इसके बावजूद भी उन्हें अभी तक कोई रिपलेस नहीं कर पाया है.

दयाबेन के किरदार के लिए कई एक्ट्रेसेज ने ऑडिशन दिया लेकिन वह सक्सेसफुल नहीं हो सकीं. दयाबेन के लिए ऑडिशन देने वाली एक्ट्रेसेज की लिस्ट में #काजल पिसाल (Kajal Pisal) का नाम भी शामिल हैं. टीवी एक्ट्रेस काजल ने ऑडिशन तो दिया लेकिन वह सिलेक्ट नहीं हो सकी थीं.

काजल पिसाल (Kajal Pisal) ने हाल ही में ई-टाइम्स से बात करते हुए कहा- ‘हां मैंने रोल के लिए अगस्त में ऑडिशन दिया था. मैं उस बारे में बात नहीं करना चाहती क्योंकि मैं सिर्फ ऑडिशन देने गई थी. कुछ काम नहीं किया.

मैंने लंबे समय तक उनके जवाब का इंतजार किया लेकिन मुझे कोई कॉल नहीं आया, तब मुझे अहसास हुआ कुछ काम नहीं किया. लेकिन कुछ प्रोडक्शन हाउस और कास्टिंग डायरेक्टर्स पर यह इंप्रेशन है कि मैं भविष्य में दयाबेन का किरदार निभाऊंगी इसलिए वह काम के लिए मुझे अप्रोच नहीं कर रहे हैं.’

काजल पिसाल ने इसी के साथ कहा- ‘मैं क्लियर कर देना चाहती हूं कि ऑडिशन दिए जाने के बाद मुझे तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर्स ने अप्रोच नहीं किया है. मैं नए शोज करने के लिए पूरी तरह से अवलेबल हूं.’

एक्ट्रेस काजल पिसाल के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने पहला टीवी शो कुछ इस तरह से इंडस्ट्री में पहचान हासिल की थी. इसके बाद काजल पिसाल ने सीआईडी, अदालत, बड़े अच्छे लगते हैं, एक हजारों में मेरी बहना है और एक मुठ्ठी आसमान जैसे शोज में काम किया है.

साथ निभाना साथिया और बड़े अच्छे लगते हैं कि एक्ट्रेस काजल पिसाल (Kajal Pisal) ने जब से दयाबेन के किरदार के लिए ऑडिशन दिया है तबसे उन्हें अन्य शोज के लिए अप्रोच नहीं किया जा रहा है.

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...