Breaking News

‘कुंडली भाग्य’ में अब नही नजर आएँगी ये एक्ट्रेस , बताया क्यों छोड़ा शो?

‘कुंडली भाग्य’ फेम एक्ट्रेस अंजुम फकीह रियलिटी स्टंट शो Khatton Ke Khiladi के अपकमिंग सीजन में नजर आएंगी। अंजुम पिछले 6 सालों से ‘कुंडली भाग्य’ के जरिए दर्शकों का मनोरंजन कर रही थीं।

अंजुम का KKK13 में आना और ‘कुंडली भाग्य’ से उनका विदा लेना लगभग एक ही समय पर हुआ, जिसके चलते ज्यादातर फैंस को लगा कि KKK की वजह से अंजुम में ‘कुंडली भाग्य’ छोड़ दिया। अब अंजुम ने खुद इस पूरे मामले पर फैंस को सफाई दी है। अंजुम ने बताया कि है उनके ‘कुंडली भाग्य’ छोड़ने की असली वजह क्या थी?

अंजुम ने कहा कि इस शो को यहां 20 साल के लीप वाली स्टेज तक लाने में 6 साल का वक्त लगा है। शो की स्टोरीलाइन और ग्रोथ के लिए ऐसा करना बहुत जरूरी था। अंजुम ने कहा कि इस लीप के बाद अब उन्हें लगता है कि उनके 6 साल पुराने किरदार सृष्टि का अब इस शो में कुछ खास महत्व नहीं रह गया है। उन्होंने कहा कि इस लीप के बाद उन्हें लगता है कि अब नए किरदारों को चमकने का मौका दिया जाना चाहिए। यह पॉजिटिव अप्रोच के साथ आगे बढ़ने का सही समय था।

अंजुम फकीह ने बताया कि उन्होंने Khatton Ke Khiladi में काम करने के लिए ‘कुंडली भाग्य’ नहीं छोड़ा बल्कि वह काफी वक्त से ऐसा करने के बारे में विचार कर रही थीं। ‘कुंडली भाग्य’ में पिछले दिनों 20 साल का लीप आया है और यही उनके शो छोड़ने की वजह थी।  एक रिपोर्ट के मुताबिक, “शो अब उस स्टेज पर पहुंच चुका है जहां इसे नए किरदारों के साथ नए पन्ने खोलने होंगे।”

About News Room lko

Check Also

ओबामा की हायर ग्राउंड और नेटफ्लिक्स के बीच बढ़ी रचनात्मक साझेदारी, होगी बहुवर्षीय फर्स्ट लुक डील

अमेरिकी पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा और मिशेल ओबामा एक बार फिर चर्चा में हैं। इस ...