Breaking News

बिजली विभाग के अधिकारियों के नहीं लगते हैं सीयूजी नंबर, शिकायत करना हुआ मुश्किल

मोहम्मदी खीरी। बिजली विभाग के सीयूजी नंबर नहीं लगना एक आम बात है। यदि क्षेत्र में कोई अप्रिय घटना हो जाए तो जनता बिजली विभाग को कैसे सूचित करें यह एक गंभीर विषय है। बार एसोसिएशन के अध्यक्ष शिव कुमार सिंह ने बताया कि एडीजे कोर्ट गोला रोड के पास बार एसोसिएशन के भवन में विद्युतीकरण होना है। जिसके लिए 3 खंभे लगाए जा चुके हैं, चौथा खंबा व तार लगना अभी बाकी है।

इस संबंध में बिजली विभाग के अधिकारियों से कई बार संपर्क किया गया लेकिन कोई भी संतोषजनक उत्तर नहीं दिया गया। इस संबंध में जब सम्बंधित अधिकारीयों को फोन लगाया गया तो किसी भी अधिकारी का फोन नहीं लगा।

इसके बाद बार एसोसिएशन का एक प्रतिनिधिमंडल बार अध्यक्ष शिव कुमार सिंह, महामंत्री अमित मिश्रा, उपाध्यक्ष दीपक गुप्ता, हसन नकवी, पूर्व अध्यक्ष प्रदुमन मिश्रा, सुखविंदर सिंह आदि अधिवक्ता गण जब हाइडिल पहुंचे तो वहां पर एसडीओ व एक्सईएन कोई भी अधिकारी अपने कार्यालय पर बैठा नहीं मिला।

बार एसोसिएशन के अध्यक्ष का कहना है कि उच्च अधिकारियों से संपर्क किया जा रहा है। बिजली विभाग की इस अनदेखी से अधिवक्ताओं में काफी रोष है। हालाँकि बाद में बार एसोसिएशन अध्यक्ष के पास एक्सईएन का फोन आया, जिसमें उन्होंने जल्द ही बिजली का खंभा लगवाने का आश्वासन दिया।

रिपोर्ट-सुखविंदर सिंह

About Samar Saleel

Check Also

मंडल रेल प्रबंधक ने लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड का विंडो ट्रेलिंग करते हुए उतरेटिया एवं सुलतानपुर स्टेशन का निरीक्षण किया 

लखनऊ। मंडल रेल प्रबंधक एसएम शर्मा ने आज मण्डल के अधिकारियों के साथ लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड ...